Politics: अब बाइक की सवारी करेंगे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ!

लखनऊ: यूपी के सीएम योगी आदित्यानाथ को अपने कार, हेलीकाप्टर और लग्जरी गाडिय़ों पर देखा होगा, पर अब यूपी के सीएम जल्द ही मोटरसाइकिल की सवारी करते नज़र आने वाले हैं। यह बात थोड़ी चौकाने वाले जरूर है, पर सच है। 17 नवम्बर को यूपी में शुरू होने वाले कमल संदेश बाइक रैली में सीएम योगी आदित्यनाथ ने बाइक पर सवारी करेंगे।


सीएम योगी यूपी के किसी जिले में बाइक रैली में शामिल होंगे फिलहाल यह अभी तय नहीं है। पार्टी सूत्रों को कहना है कि इस बात का निर्णय 15 नवम्बर को किया जायेगे। चुनाव के करीब आते ही यूपी भाजपा पूरी तरह चूनावी मूड में आती दिख रही है। इसके लिए पूरे प्रदेश भर में 17 नवम्बर को एक बाइक रैली का आयोजन किया गया है।

इस बाइक रैली को कमल संदेश रैली नाम दिया गया। बताया जाता है कि हर के जिले के हर बूथ से पांच-पांच कार्यकर्ता को अपने साथ बाइक और एक व्यक्ति लाने के लिए कहा गया है। बाइक रैली हर जनपद में करीब 6 से 7 किलोमीटर की दूरी तय करेंगी। इस रैली के दौरान स्वच्छता अभियान के बारे में लोगों को जागरूक करने का भी कार्यक्रम है।

इस रैली के जरिये भाजपा अपने वोट बैंक का फिर से मजबूत करने का प्लान बना रही है। खुद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, दीनेश शर्मा सहित पार्टी के बड़े नेता और मंत्री अलग-अलग जिलों में इस बाइक रैली में शामिल होंगे। प्रदेश की भाजपा सरकार और संगठन ने इस बाइक रैली की पूरी रूपरेखा तैयार कर ली है।इस रैली के दौरान बाइक सवार लोगों को हेलमेट पहनने का भी निर्देश दिया गया है।  

You May Also Like

English News