Election: कर्नाटक में तेज हुई चुनावी हलचल, पीएम मोदी, राहुल और योगी की कई रैलियां!

कर्नाटक: कर्नाटक में जैसे-जैसे चुनाव की तिथि करीब आ रही है, वैसे-वैसे अलग-अलग पार्टियों नेचुनाव प्रसार व प्रचार तेज कर दिया है। कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार आज से और तेज हो जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राज्य में कई रैलियों को संबोधित करेंगे।


पीएम मोदी आज बंगलूरू समेत 3 जगहों पर जनसभा को संबोधित करेंगे वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चार चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। योगी आदित्यनाथ 3 मई से 5 मई तक कर्नाटक में विभिन्न रैलियों और चुनाव प्रचार कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। कर्नाटक में नाथ संप्रदाय के लोगों की तादाद अच्छी खासी हैए जिनके बीच योगी आदित्यनाथ का काफी प्रभाव माना जाता है।

सीएम योगी आदित्यनाथ 3 मई की सुबह ही कर्नाटक के लिए रवाना हो जाएंगे। पांच मई की शाम को वे लखनऊ वापस आएंगे। 6 को सरकारी कामकाज निपटाएंगे। अगले ही दिन 7 मई को वे फिर चुनाव प्रचार के लिए कर्नाटक जाएंगे। यहां बता दें कि कर्नाटक के अधिकांश विधानसभा क्षेत्रों से योगी की सभाएं कराने की मांग भेजी गई है।

वहीं प्रधानमंत्री लगातार कई रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को कर्नाटक के गुलबर्गा, बेल्लारी और बंगलूरू में रैली को संबोधित करेंगे। नॉर्थ कर्नाटक में रैली कर रहे मोदी की नजऱ लिंगायत समुदाय को रिझाने की होगी। पीएम बुधवार को नरेंद्र मोदी एप के जरिये राज्य में भाजपा किसान कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

पीएम ने कहा कि हम कृषि क्षेत्र को समग्र दृष्टिकोण से देखने के पक्ष में हैं। हमारी सरकार बीज से बाजार तक फसल चक्र के हर चरण के दौरान किसानों को सशक्त करने का प्रयास कर रही है। प्रधानमंत्री ने कहा कि सरकार ने किसानों की आय 2022 तक दोगुना करने का संकल्प लिया है। हमारे मिशन में जब येदियुरप्पा जी मुख्यमंत्री बनकर के जुड़ जाएंगे तो उनका अनुभवए उनकी प्रतिबद्धता हमें इस काम को और ताकत देने वाली है।

You May Also Like

English News