Politics: राहुल गांधी चुनावी मूड में दो दिन के लिए राजस्थान दौरे पर !

जयपुर: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पूरी तरह से चुनावी मूड में हैं और लगातार रैलियां और दौरे कर रहे हैं। इसी बीच बुधवार को एक बार फिर राहुल राजस्थान के झालावाड़ में पहुंचेंगे। वह यहां से कोटा तक रोड शो करेंगे और रैलियां भी करेंगे। पहले दिन झालावाड़ से कोटा तक रोड शो करेंगे और उसके बाद कोटा में ही विश्राम करेंगे।


इसके बाद गुरुवार को वह सीकर में महासंकल्प रैली को संबोधित करेंगे। हाड़ौती और शेखावटी में राहुल के इस दौरे को लेकर प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने मंगलवार को दोनों ही स्थानों पर स्थिति का जायजा लिया। बता दें विधानसभा चुनाव अभियान में राहुल का यह चौथा दौरा है। रोड शो से पहले वह प्रवीण शर्मा स्टेडियम में सभा करेंगे।

इस सभा में राहुल के साथ प्रदेश कांग्रेस के अन्य नेता भी मौजूद रहेंगे। इसके बाद दोपहर को करीब 2.40 तक रोड शो शुरू किया जाएगा जो 85 किलोमीटर लंबा सफर तय कर शाम को कोटा में खत्म होगा। राहुल 24 को कोटा में ही विश्राम करेंगे और उसके बाद वह सीकर के लिए रवाना होंगे।

गौरतलब है कि झालावाड़ सीएम वसुंधरा राजे और उनके पुत्र दुष्यंत सिंह का निर्वाचन जिला है। इससे पहले राहुल धौलपुर में भी रोड शो कर चुके हैं जिसके बाद अब वह झालावाड़ से कोटा तक रोड शो करेंगे। उनके इस दौरे में कोटा झालावाड़ और बांरा जिला कवर होंगे।

You May Also Like

English News