Politics: हार्दिक पटेल ने कांग्रेस को 3 नवम्बर तक का समय दिया, जानिए क्या कहा!

गुजरात: गुजरात विधानसभा में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल का साथ तलाश रही कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कांग्रेस को 3 नवम्बर तक पाटीदार के आरक्षण पर अपना स्टैण्ड साफ करने का अल्टीमेंटम दिया है।

हार्दिक पटेल ने ट्विट कर कहा कि 3 नवंबर तक कांग्रेस पाटीदार को संवैधानिक आरक्षण कैसे देगीए उस मुद्दे पर अपना स्टेण्ड क्लीयर कर दे नहीं तो अमित शाह जैसा मामला सूरत में होगा।

बता दें कि कुछ समय पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के सूरत दौरे पर पाटीदारों ने जमकर विरोध किया था जिसमें तोडफ़ोड़ की घटनाएं भी हुई थी।

चुनाव आयोग ने गुजरात विधानसभा चुनाव के तारीखों का ऐलान कर दिया है। राज्य में 9 और 14 दिसंबर को दो चरणों में मतदान होगा और 18 दिसंबर को मतगणना। गुजरात विधानसभा चुनाव को 2019 में प्रस्तावित लोकसभा चुनाव का क्वार्टर फाइनल माना जा रहा है।

हीं इस बार का आम चुनाव प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की नाक का सवाल बन गया है। फिलहाल गुजरात में बीजेपी और कांग्रेस के राजनीतिक समीकरण को इस बार हार्दिक पटेल बुरी तरह से बिगाड़ते नजर आ रहे हैं।

पिछले दो महीनो में कई रैलियां कर चुके कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल जन.जन तक अपनी पहुंच बनाने में जुटे हैं। साथ ही उन्होंने जीत के लिए गुजरात के तीन युवा नेताओं पर दांव लगाया है।

 

 

loading...

You May Also Like

English News