Portronics की शानदार स्मार्टवॉच Portronics Kronos Beta भारत में हुई लॉन्च, जानें कीमत

Portronics की शानदार स्मार्टवॉच Portronics Kronos Beta भारत में लॉन्च हो गई है। इस स्मार्टवॉच की बॉडी में एलुमिनियम और पॉलीकार्बोनेट का इस्तेमाल किया गया है। इस स्मार्टवॉच में 100 वॉच फेस हैं। इसके साथ ही स्मार्टवॉच में 300 सॉन्ग तक को स्टोर करने की सुविधा दी गई है। इसके अलावा Portronics Kronos Beta स्मार्टवॉच में म्यूजिक प्लेबैक से लेकर कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन जैसे फीचर्स तक मिलेंगे।

Portronics Kronos Beta की स्पेसिफिकेशन

Portronics Kronos Beta स्मार्टवॉच में 1.28 इंच का टीएफटी डिस्प्ले है। इस वॉच में 100 से अधिक वॉच फेस और 10 स्पोर्ट मोड दिए गए हैं। इनमें रनिंग, वॉकिंग, हाइकिंग और स्टेयर स्टेप्स शामिल हैं। यह स्मार्टवॉच लगातार हार्ट-रेट मॉनिटर करने में सक्षम है। वहीं, इस वॉच को IP58 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि इस स्मार्टवॉच का इस्तेमाल पानी में भी किया जा सकता है।

Portronics Kronos Beta स्मार्टवॉच में 240mAh की बैटरी दी गई है। इसकी बैटरी सिंगल चार्ज में 7 दिन का बैकअप देती है। इस स्मार्टवॉच में 300 सॉन्ग तक को स्टोर किया जा सकता है। इसके अलावा स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ 5.1 और 512GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी।

Portronics Kronos Beta के अन्य फीचर्स

अन्य फीचर्स की बात करें तो Portronics Kronos Beta स्मार्टवॉच में कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Portronics Kronos Beta की कीमत

Portronics Kronos Beta स्मार्टवॉच की कीमत 3,999 रुपये रखी गई है। यह वॉच ब्लैक, ग्रे और रोज पिंक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। वहीं, इस स्मार्टवॉच को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।

इस स्मार्टवॉच से मिलेगी कड़ी टक्कर

Portronics Kronos Beta स्मार्टवॉच को भारतीय बाजार में Gionee की STYLFIT GSW8 से कड़ी टक्कर मिलेगी। STYLFIT GSW8 स्मार्टवॉच में ब्लूटुथ सपोर्ट दिया गया है। डिवाइस में शानदार बिल्ट-इन स्पीकर और माइक्रोफोन है, इससे वॉच पर फोन कॉल ले सकते हैं। वॉच को हैडफोन या नेकबैण्ड के साथ कनेक्ट कर सकते हैं। स्मार्ट में करीब 30 गानों को स्टोर किया जा सकता है। यूजर ब्लूटुथ के ज़रिए अपने स्मार्टफोन कैमरा को रिमोटली कंट्रोल कर सकते हैं और जब चाहे तस्वीरों और सेल्फी को अपने कैमरे में कैद कर सकते हैं है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com