Poster War: कांग्रेसियों में उत्साह, राहुल को बना दिया राम, पीएम मोदी को रावण, देखिए आपभी!

अमेठी: कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद संभालने के बाद राहुल गांधी के अमेठी दौरे को लेकर कांग्रेसियों  कार्यकर्ता उत्साहित नज़र आ रहे हैं। कार्यकर्ताओं के उत्साह का अंदाज अमेठी जनपद में लगे एक पोस्टर में भी देखा जा सकता है। कार्यकर्ताओं ने पोस्टर में जहां राहुल को भगवान रूप की तरह दर्शाया है, वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन पोस्टर्स में दस सिर वाले रावण के रूप में हैं।


कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे राहुल गांधी को लेकर पोस्टर वार चरम पर है। यहां पर उत्साही कांग्रेसी के कुछ कार्यकर्ताओं ने पोस्टर्स में उनको भगवान राम के रूप में दर्शाया है। अमेठी में राहुल गांधी को भगवान राम का अवतार बताया गया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दस सिर वाले रावण का रूप दिया गया है। पोस्टर में लिखा है कि राहुल गांधी के रूप में भगवान राम का औतार 2019 में आएगा। गौरीगंज के युवा नेता अभय शुक्ला ने यह पोस्टर गौरी गंज रेलवे स्टेशन पर लगाया है। कांग्रेस के अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी पहली बार अमेठी दौरे पर पहुंच रहे हैं। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने राहुल के अभूतपूर्व स्वागत की तमाम तैयारियां पूरी कर ली हैं।

इस बीच अमेठी में पोस्टर वॉर भी शुरू हो गया है। गौरीगंज रेलवे स्टेशन पर एक पोस्टर लगाया गया है। इसमें राहुल गांधी को भगवान राम और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रावण के रूप में दिखाया गया है। पोस्टर अभय शुक्ला उर्फ रिज्जू ने लगावाया है। इसमें उनकी भी तस्वीर है। पोस्टर में धनुष.बाण लिए राहुल गांधी दिख रहे हैं।

वहीं पीएम नरेंद्र मोदी दस सिर के साथ रावण के रूप में दिख रहे हैं। पोस्टर में लिखा गया है कि राहुल रूप में भगवान राम का अवतार 2019 में आएगा राहुल राज रामराज। राहुल गांधी 15 और 16 जनवरी को अमेठी में रहेंगे। इस दौरान वह कई जगह पर मकर संक्रांति के भोज में भी शिरकत करेंगे।

राहुल के दौरे को लेकर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष योगेंद मिश्रा ने कहा कि हमारे सांसद अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार अमेठी आ रहे हैं। उनके विशेष स्वागत के लिए हमने पूरी तैयारी कर ली है।

उन्होंने कहा कि लोगों में राहुल के दौरे को लेकर काफी उत्साह है। उन्होंने कहा कि राहुल के स्वागत में किसानए,युवाए महिलाएं भी बढ़चढ़कर हिस्सा लेंगीं। राहुल गांधी 15 जनवरी को सलोन और अमेठी विधानसभा जाएंगे। इसके बाद 16 को गौरीगंज, जगदीशपुर और तिलोई विधानसभा क्षेत्र में जाएंगे। इस दौरान राहुल जगह.जगह लोगों से मुलाकात भी करेंगे।

You May Also Like

English News