Price Leaked: नई सेन्ट्रो के सभी वेरियंट्स की कीमत लीक, जानिए दाम!

नई दिल्ली: इस वक्त आटो मार्केट में हुंडई की नई सेन्ट्रो कार के चर्चा हैं। ह्यूंदै ने 9 अक्टूबर को अपनी नई सैंट्रो से पर्दा उठाया तो इसकी कई जानकारियां सामने आईं। हालांकि कंपनी ने उस दिन सैंट्रो की कीमत का खुलासा नहीं किया और कहा गया कि 23 अक्टूबर को ऑफिशल लॉन्चिंग के समय इसकी कीमत की जानकारी दी जाएगी। मगर अब लॉन्चिंग से पहले ही 2018 नई सैंट्रो के सभी वेरियंट्स की कीमत लीक हो गई है। चालिए हम आपको इन गाडिय़ों की कीमत के बारे में मॉडल के हिसाब से बताते हैं।

 

लीक हुई रिपोर्ट्स के मुताबिक नई ह्यूंदै सैंट्रो की कीमत: 
– Hyundai Santro DLite की कीमत 3.87 लाख रुपये। 
– Hyundai Santro Era की कीमत 4.12 लाख रुपये। 
– Hyundai Santro Magna की कीमत 4.48 लाख रुपये। 
– Hyundai Santro Magna AMT की कीमत 4.87 लाख रुपये। 
– Hyundai Santro Sportz की कीमत 4.78 लाख रुपये। 
– Hyundai Santro Sportz AMT की कीमत 5.20 लाख रुपये। 
– Hyundai Santro Asta की कीमत 5.29 लाख रुपये। 
– Hyundai Santro Magna CNG की कीमत 5.00 लाख रुपये। 
– Hyundai Santro Sportz CNG की कीमत 5.35 लाख रुपये। 

ये सभी कीमतें दिल्ली में एक्स शोरूम की हैं। लीक रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सैंट्रो की कीमतों की जानकारी ह्यूंदै के एक डीलर ने साझा की है। नई सैंट्रो के लिए ऑनलाइन बुकिंग 10 अक्टूबर से शुरू है, जो 22 अक्टूबर तक चलेगी। पावर की बात करें, तो इसमें 1.1 लीटर 4-सिलिंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 69 PS की पावर और 99 Nm टॉर्क जनरेट करता है।

वहीं, सैंट्रो का सीएनजी मोटर 57 Bhp की पावर और 77 Nm टॉर्क जनरेट करेगा। इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड मिलेगा। इसके अलावा 5-स्पीड एएमटी गियरबॉक्स का ऑप्शन भी दिया गया है। नई ह्यूंदै सैंट्रो में नाम के अलावा कुछ भी पुराना नहीं है। यह पूरी तरह से नए प्लैटफॉर्म पर बनी है। इस नई कार की लंबाई, चौड़ाई पहले से ज्यादा है, लेकिन ऊंचाई में थोड़ी कमी की गई है। 17.64 cm का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम टॉप वेरियंट्स में दिया गया है, जिसमें ऐपल कार प्ले, एेंड्रॉयड ऑटो और मिरर लिंक जैसे फीचर्स मिलेंगे।

पिछली सीटों पर बैठने वालों की सहूलियत के लिए रियर एसी वेंट भी दिया गया है। मजबूती के लिए इसमें 63% हाई स्ट्रेंथ स्टील का इस्तेमाल किया गया है। 2018 ह्यूंदै सैंट्रो कार को ग्रैंड i10 और इयॉन के बीच के सेगमेंट में उतारा जा रहा है। ABS और ड्राइवर एयर बैग सभी वेरियंट्स में स्टैंडर्ड दिया गया है। टॉप मॉडल में ड्राइवर के साथ पैसेंजर एयर बैग भी दिया गया है। 

You May Also Like

English News