टीम इंडिया में जगह नहीं मिली तो पृथ्वी शॉ ने किया ये, बने कटप्पा

क्रिकेट जगत में कोई न कोई खिलाड़ी अकसर अपने किसी अतरंगे अंदाज या फिर किसी न किसी अलग कारनामें के लिए जाना जाता है। ऐसे ही एक भारतीय खिलाड़ी पृथ्वी शाॅ भी हैं। पृथ्वी शाॅ काफी लंबे वक्त से टीम से बाहर चल रहे हैं। बता दें कि हालातों के मद्देनजर ऐसा कहा जा सकता है कि पृथ्वी शाॅ अभी कुछ समय तक और सीरीज व टूर्नामेंट से बाहर रह सकते हैं। हालांकि टीम से बाहर रहते हुए उन्होंने मालदीव की ट्रिप की है और वहां से कई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। पृथ्वी ने खुद को इन तस्वीरों में कप्तान तक कह डाला। चलिए जानते हैं ऐसा क्यों।

इन दिनों यहां वक्त बिता रहे

भारतीय खिलाड़ी पृथ्वी शाॅ एक विस्फोटक बल्लेबाज हैं और इस वक्त टीम से बाहर चल रहे हैं। इस दौरान खिलाड़ी ने अपनी तस्वीरें मालदीव से शेयर की हैं। तस्वीरों में देखें तो पृथ्वी शाॅ के सिर के बाल नहीं दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने मालदीव में बाॅल्ड लुक कैरी किया है। इसी स्टाइल में खिलाड़ी ने मालदीव से कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं। पृथ्वी शाॅ ने सोशल मीडिया के अपने अकाउंट पर मालदीप ट्रिप की तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें कैप्शन भी काफी शानदार ही लिखा है। पृथ्वी शाॅ ने कैप्शन के तौर पर लिखा है, ‘मैं खुद ही अपना कप्तान हूं। मेरा लुक इस वक्त समुद्री डालू के स्टाइल का है।’

ये भी पढ़ें-इस देश के क्रिकेटर ने किया जो, वो बड़े खिलाड़ी भी न कर पाए

ये भी पढ़ें-इंस्टाग्राम की एक पोस्ट से इतना कमाते हैं कोहली, रोनाल्डो व मेसी

2021 से चल रहे हैं टीम से बाहर

पृथ्वी शाॅ ने जब भारतीय टीम में दस्तक दी थी तब से उनके खेल की तारीफें हो रही हैं। साल 2021 से ही पृथ्वी टीम का हिस्सा नहीं हैं। इतना ही नहीं वे आईपीएल लीग का भी हिस्सा बीते साल से नहीं बन पा रहे हैं। इस दौरान उन्होंने मेंटल शांति के लिए मालदीप की वैकेशन करना ही सही समझा। पृथ्वी ने अपना आखिरी मैच साल 2021 में श्रीलंका के दौरे पर खेला था। ये एक अंतरराष्ट्रीय मैच था जिसे पृथ्वी काफी समय से बाहर रहते हुए खेल रहे थे। वहीं फैंस ने इनके वैकेशन की तस्वीरों पर मौज लेते हुए कमेंट में इन्हें कटप्पा तक कह डाला।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com