Protest: 350 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ा युवक, मची अफरा-तफरी!

जयपुर: बालीवुड फिल्म पद्मावत को लेकर विरोध अभी थमने का नाम नहीं ले रहा है। देश भर में करणी सेना व अन्य राजपूत संगठनों का प्रदर्शन उग्र व हिंसक हो गया है। राजस्थान में विरोध घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। भीलवाड़ा शहर में आज एक युवक पेट्रोल की बोतल के साथ बीएसएनएल के 350 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ गया है।

करणी सेना के संरक्षक लोकेन्द्र सिंह कालवी ने आज गुरुग्राम में पत्रकार वार्ता में फिर से पद्मावत के मेकर्स को फिल्म नहीं रिलीज करने की चेतावनी दी। भीलवाड़ा में टावर पर चढ़ा युवक करणी सेना का पदाधिकारी ही बताया जा रहा है जिसका नाम उपेन्द्र सिंह है।

सिंह का कहना है कि जब तक पद्मावत को देश भर में बैन नहीं किया जाएगा तब तक वह टावर से नहीं उतरेगा। युवक के टावर पर चढऩे की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए है। टावर के नीचे भीड़ लगी हुई है और बार.बार पुकारने के बाद भी वह टावर से उतरने को तैयार नहीं है।

साथ ही करणी सेना के कार्यकर्ता भी बीएसएनएल कार्यालय में बड़ी संख्या में जमा हो गए है। वहीं आज सुबह जयपुर में भी करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने उग्र प्रदर्शन किया है।

करणी सेना के लोकेन्द्र सिंह कालवी ने आज गुरुग्राम में पत्रकार वार्ता में दोहराया कि जनता ही कफ्र्यू लगा दे और फिल्म देखने नहीं जाए। वहीं उन्होंने सिनेमाघर और मल्टीप्लैैक्स संचालकों को कहा कि फिल्म प्रदर्शित ही नहीं करें। कालवी ने संजय लीला भंसाली पर धोखाधड़ी और इतिहास से छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।

You May Also Like

English News