Dvdasjobs 2018 ने Public Relationship Officer (जनसंपर्क अधिकारी) के पद पर वैकेंसी निकाली हैं. इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों को 2,50,000 - ₹ 3,50,000 प्रतिवर्ष वेतन दिया जाएगा. आप इस नौकरी के लिए आवेदन करना चाहते है, तो आपमें स्नातक और कंप्यूटर की योग्यता का होना आवश्यक हैं. पद का नाम : जनसंपर्क अधिकारी कंपनी का नाम : Dvdasjobs (सूरत, गुजरात) वेतन : ₹ 2,50,000 - ₹ 3,50,000 एक वर्ष. एक जनसंपर्क अधिकारी या इसी तरह की पीआर भूमिका के रूप में सिद्ध अनुभव. मीडिया संबंधों का प्रबंधन अनुभव (ऑनलाइन, प्रसारण और प्रिंट). प्रकाशन, लेखन और प्रकाशन प्रकाशन में पृष्ठभूमि. एमएस कार्यालय और सोशल मीडिया में कुशल. परियोजना प्रबंधन सॉफ्टवेयर और वीडियो / फोटो संपादन के साथ परिचित एक प्लस है. मजबूत संचार क्षमता (मौखिक और लिखित). उत्कृष्ट संगठनात्मक कौशल. दबाव में अच्छी तरह से काम करने की क्षमता. रचनात्मकता और समस्या सुलझाने योग्यता. सार्वजनिक संबंध, पत्रकारिता, संचार या संबंधित क्षेत्र में बीएससी / बीए. जिम्मेदारियां: प्रकाशन, लेखन और प्रकाशनों में संपादन एमएस कार्यालय और सोशल मीडिया में कुशल परियोजना प्रबंधन सॉफ्टवेयर और वीडियो / फोटो संपादन के साथ परिचित एक प्लस है. अनुभव : 3 साल वांछित कौशल: ग्राहक सेवा, अनुवर्ती कौशल, अच्छा संचार कौशल. नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता: स्नातक और कंप्यूटर नौकरी हेतु आप अधिक जानकारी के लिए कंपनी की वेबसाइट पर सम्पर्क कर सकते हैं.

PUBLIC RELATIONSHIP OFFICER पोस्ट पर नौकरी की अपार संभावना, जाने आवेदन प्रक्रिया

Dvdasjobs 2018 ने Public Relationship Officer (जनसंपर्क अधिकारी) के पद पर वैकेंसी निकाली हैं. इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों को 2,50,000 – ₹ 3,50,000 प्रतिवर्ष वेतन दिया जाएगा. आप इस नौकरी के लिए आवेदन करना चाहते है, तो आपमें स्नातक और कंप्यूटर की योग्यता का होना आवश्यक हैं. Dvdasjobs 2018 ने Public Relationship Officer (जनसंपर्क अधिकारी) के पद पर वैकेंसी निकाली हैं. इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों को 2,50,000 - ₹ 3,50,000 प्रतिवर्ष वेतन दिया जाएगा. आप इस नौकरी के लिए आवेदन करना चाहते है, तो आपमें स्नातक और कंप्यूटर की योग्यता का होना आवश्यक हैं.   पद का नाम : जनसंपर्क अधिकारी कंपनी का नाम : Dvdasjobs (सूरत, गुजरात) वेतन : ₹ 2,50,000 - ₹ 3,50,000 एक वर्ष. एक जनसंपर्क अधिकारी या इसी तरह की पीआर भूमिका के रूप में सिद्ध अनुभव. मीडिया संबंधों का प्रबंधन अनुभव (ऑनलाइन, प्रसारण और प्रिंट). प्रकाशन, लेखन और प्रकाशन प्रकाशन में पृष्ठभूमि. एमएस कार्यालय और सोशल मीडिया में कुशल. परियोजना प्रबंधन सॉफ्टवेयर और वीडियो / फोटो संपादन के साथ परिचित एक प्लस है. मजबूत संचार क्षमता (मौखिक और लिखित). उत्कृष्ट संगठनात्मक कौशल. दबाव में अच्छी तरह से काम करने की क्षमता. रचनात्मकता और समस्या सुलझाने योग्यता. सार्वजनिक संबंध, पत्रकारिता, संचार या संबंधित क्षेत्र में बीएससी / बीए.  जिम्मेदारियां: प्रकाशन, लेखन और प्रकाशनों में संपादन एमएस कार्यालय और सोशल मीडिया में कुशल परियोजना प्रबंधन सॉफ्टवेयर और वीडियो / फोटो संपादन के साथ परिचित एक प्लस है.  अनुभव : 3 साल   वांछित कौशल: ग्राहक सेवा, अनुवर्ती कौशल, अच्छा संचार कौशल.  नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता: स्नातक और कंप्यूटर  नौकरी हेतु आप अधिक जानकारी के लिए कंपनी की वेबसाइट पर सम्पर्क कर सकते हैं.

पद का नाम : जनसंपर्क अधिकारी
कंपनी का नाम : Dvdasjobs (सूरत, गुजरात)
वेतन : ₹ 2,50,000 – ₹ 3,50,000 एक वर्ष.
एक जनसंपर्क अधिकारी या इसी तरह की पीआर भूमिका के रूप में सिद्ध अनुभव.
मीडिया संबंधों का प्रबंधन अनुभव (ऑनलाइन, प्रसारण और प्रिंट).
प्रकाशन, लेखन और प्रकाशन प्रकाशन में पृष्ठभूमि.
एमएस कार्यालय और सोशल मीडिया में कुशल.
परियोजना प्रबंधन सॉफ्टवेयर और वीडियो / फोटो संपादन के साथ परिचित एक प्लस है.
मजबूत संचार क्षमता (मौखिक और लिखित).
उत्कृष्ट संगठनात्मक कौशल.
दबाव में अच्छी तरह से काम करने की क्षमता.
रचनात्मकता और समस्या सुलझाने योग्यता.
सार्वजनिक संबंध, पत्रकारिता, संचार या संबंधित क्षेत्र में बीएससी / बीए.

जिम्मेदारियां: प्रकाशन, लेखन और प्रकाशनों में संपादन एमएस कार्यालय और सोशल मीडिया में कुशल परियोजना प्रबंधन सॉफ्टवेयर और वीडियो / फोटो संपादन के साथ परिचित एक प्लस है.

अनुभव : 3 साल 

वांछित कौशल: ग्राहक सेवा, अनुवर्ती कौशल, अच्छा संचार कौशल.

नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता: स्नातक और कंप्यूटर

नौकरी हेतु आप अधिक जानकारी के लिए कंपनी की वेबसाइट पर सम्पर्क कर सकते हैं. 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com