#Rakhi special: इस बार बनायें मेहंदी के ये खास डिजाइन, और इस रक्षाबंधन को बनाये स्पेशल

रक्षाबंधन 7 अगस्त यानी सोमवार को मनाया जाएगा। इस बहनें अपने भाइयों को राखी बांधती है और उनसे रक्षा का वचन लेती है। इस दिन को बड़े हर्षउल्लास के साथ मनाया जाता है। इस बहनें सुबह से तैयार होकर ही राखी बांधने का इंतजार करती है। वही इस दिन हाथों में मेहंदी भी लगाई जाती है। मेहंदी लगाकर ही बहनों का साज-श्रंगार पूरा होता है। इस दिन आप भी मेहंदी के बेहतरीन डिजाइन लगाकर यह त्यौहार मना सकती है। आइए देखते है मेहंदी के कुछ डिजाइन 

#Rakhi special: इस बार बनायें मेहंदी के ये खास डिजाइन, ओर इस रक्षाबंधन को बनाये स्पेशल

1. शेडेड मेहंदी काफी पसंद की जाती है। इसे लगाना भी काफी आसान होता है। बाहर की आउटलाइन बनाकर आप इसके अंदर शेड दे। शेडिंग करना काफी आसान होता है, और यह आपके मेहंदी के लुक को बेहतरीन बनाने में मदद करता है।

इसे लगाना भी काफी आसान होता है। बाहर की आउटलाइन बनाकर आप इसके अंदर शेड दे। शेडिंग करना काफी आसान होता है, और यह आपके मेहंदी के लुक को बेहतरीन बनाने में मदद करता है।

 

ग्लिटर मेहंदी काफी आकर्षक होती है, जब आप खासतौर पर इसमें सीक्विन और ग्लिटर शामिल करती हैं। तो ऐसे में इसकी चमक और बढ़ जाती है। 

आप खासतौर पर इसमें सीक्विन और ग्लिटर शामिल करें तो ऐसे में इसकी चमक और बढ़ जाती है।

फ्लोरल मेहंदी देखने में बहुत ही सुंदर होती है। ये महिलाओं को बेहद पसंद आती है। देखने में सुंदर ये मेहंदी बनाने में भी काफी आसान है। इसे आप कई तरह से बना सकती है।

 

ये महिलाओं को बेहद पसंद आती है। देखने में सुंदर ये मेहंदी बनाने में भी काफी आसान है। इसे आप कई तरह से बना सकती है।

 

डायमंड आकार की मेहंदी डिजाइन को बनाना सबसे आसान है। यह डिजाइन काफी यूनिक और बोल्ड है। 

 

डायमंड आकार की मेहंदी डिजाइन को बनाना सबसे आसान है। यह डिजाइन काफी यूनिक और बोल्ड है। 

 

डायमंड आकार की मेहंदी डिजाइन को बनाना सबसे आसान है। यह डिजाइन काफी यूनिक और बोल्ड है। 

 

You May Also Like

English News