राम रहीम के समर्थन ने दिया बड़ा बयान, कहा- 4200 लोग- दिया जाए पद्म सम्मान

रेप दोषी करार दिए जाने के बाद राम रहीम की समर्थकों में लोकप्रियता घटने की बजाय और बढ़ रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि, डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को पद्म अवॉर्ड से सम्मानित करने की मांग उठी है। करीब 4200 बाबा समर्थकों ने सरकार को चिठ्ठियां लिखी हैं और बाबा को पद्म देने की मांग उठाई है। इसमें खुद बाबा की ओर से 5 चिट्ठी भेजी गई हैं। राम रहीम के समर्थन ने दिया बड़ा बयान, कहा- 4200 लोग- दिया जाए पद्म सम्मान#बड़ी खुशखबरी: अब UP में सरकारी नौकरी में शुरू होगी बम्पर भर्ती, तैयारियां पूरी 1.68 लाख से ज्यादा…

चौंका देने वाली बात हैं कि इससे पहले साल 2015 और 2016 में राम रहीम को पद्म दिए जाने के लिए कोई मांग नहीं आई। हरियाणा के सिरसा से राम रहीम को पद्म दिए जाने के लिए सबसे ज्यादा चिट्ठियां आईं है, जहां उनके करीब 800 एकड़ का मुख्यालय है। 

रहीम की ओर से आई पांच मांगों में तीन सिरसा का पता लिखा गया है और दो हिसार हरियाणा और राजस्थान के गंगानगर से भेजी गई हैं। खास बात है कि जिन लोगों ने रहीम को पद्म दिए जाने की मांग की है उनमें लोगों के सिर्फ आधे नाम लिखे हैं, जैसे आभा, आदित्य, अकबर, मिल्की, गजल, कोमल व अन्य। अमित नाम से 31 चिट्ठी भेजी गई है, जबकि सुनील नाम से 27 चिट्ठियां भेजी गई है।

You May Also Like

English News