Rape Attempt: चौकी में सिपाही ने मासूम बच्ची से की दुराचार की कोशिश, सिपाही गिरफ्तार!

नोएडा: उत्तर प्रदेश में महिलाओं और बच्चियों के साथ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। यूपी के नोएडा जनपद से एक सनसनीखेज घटना सामने आयी है। यहां पर एक सिपाही ने एक मासूम बच्ची के साथ चौकी में दुराचार करने की कोशिश की। फिलहाल आरोपी सिपाही को पकड़ लिया गया है और उसको निलम्बित भी कर दिया गया है।


आजमगढ़ निवासी छह साल की मासूम बच्ची का परिवार कुलेसरा पुलिस चौकी के पास किराए पर रहता है। बच्ची के पिता का कहना है कि उन्होंने सुबह सामान लेने के लिए अपनी बेटी को कुलेसरा पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर स्थित एक दुकान पर भेजा था।

आरोप है कि इस दौरान चौकी पर तैनात सिपाही नरेंद्र सिंह ने बच्ची को पकड़ लिया। वह बच्ची को पकड़कर चौकी के अंदर एक कमरे में ले गया और दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। बच्ची रोती हुई वहां से किसी तरह भाग निकली। उसने घर आकर सारी बात अपनी मां से बताई।

इसी बीच उसके स्कूल जाने का समय भी हो रहा था। वह उसे स्कूल के लिए तैयार करके छोडऩे के लिए जा रहे थे। बच्ची को चौकी के सामने से ही ऑटो में बैठाना था। इस दौरान आरोपी दोबारा उसका हाथ पकड़कर चौकी के अंदर ले जाने लगा। उन्होंने विरोध करते हुए शोर मचा दिया।

मौके पर काफी लोग जमा हो गए। मौके पर पहुंचे ईकोटेक.3 थाना इंचार्ज केण्केण् राणा ने गुस्साए लोगों को शांत कराया। डीआईजी लव कुमार ने आरोपित सिपाही को सस्पेंड करते हुए उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश दिया है। थाना इंचार्ज का कहना है कि आरोपित को अरेस्ट करके जेल भेज दिया गया है।

एसओ का कहना है कि आरोपी सिपाही की शुक्रवार रात में ड्यूटी थी। सुबह 6 बजे उसकी ड्यूटी खत्म हुई थी। ड्यूटी के दौरान ही उसने शराब पी।

वारदात के बाद वह काफी नशे में लग रहा था। मेडिकल में भी शराब पीने की पुष्टि हुई है। पुलिस ने बताया कि मेरठ निवासी आरोपी सिपाही 1990 बैच का है और उसकी उम्र करीब 49 साल है। उसकी पत्नी और बच्चे गांव में रहते हैं। वह यहां कुलेसरा में किराए पर रहता है।

You May Also Like

English News