RCBvsKKR: जानिए किस टीम का पलड़ा है भारी  

आईपीएल सीजन-11 में रविवार को रॉयल चैलेंजर्स का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा। सीएसके के खिलाफ अपने ही घर में पिछला मुकाबला हारने वाली आरसीबी के पास वापसी करने एक और बेहतरीन मौका है। अपने घर में होने वाले इस मुकाबले में आरसीबी 8 अप्रैल को मिली केकेआर के हाथों हार का बदला भी लेना चाहेगी।RCBvsKKR: जानिए किस टीम का पलड़ा है भारी  

 

हालांकि दिल्ली से मिली हार के बाद केकेआर की टीम भी पूरी प्लानिंग के साथ मैदान पर उतरेगी। पिछले मैच में दिल्ली ने केकेआर को 55 रन से करारी शिकस्त दी थी। हालांकि आरसीबी की मजबूत बल्लेबाजी का सामना कर पाना केकेआर के गेंदबाजों के लिए आसान नहीं होगा। बता दें कि केकेआर के शिवम मावी इस सीजन में सबसे महंगा ओवर फेंकने वाले गेंदबाज हैं। 

आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स का 21 बार आमना-सामना हुआ है, जिसमें 12 मैच कोलकाता और 9 मैच बैंगलोर ने अपने नाम किए हैं। हालांकि इस सीजन में केकआर सात में से चार मैच जीतकर प्वॉइंट्स टेबल में चौथे और स्थान पर है, जबकि छह में से सिर्फ दो मुकाबले अपने नाम करने वाली आरसीबी सातवें स्थान पर है।

संभावित टीमें: 
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: विराट कोहली (कप्तान), ए बी डिविलियर्स, क्रिस वोक्स, युजवेंद्र चहल, वॉशिंगटन सुंदर, क्विंटन डी कॉक, मनदीप सिंह, कोलिन डी ग्रांडहोमे, उमेश यादव, मनदीप सिंह, मोहम्मद सिराज, 

कोलकाता नाइट राइडर्स: दिनेश कार्तिक (कप्तान/विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, क्रिस लिन, रोबिन उथप्पा, कुलदीप यादव, पीयूष चावला, नीतीश राणा, शिवम मावी, मिशेल जॉनसन, शुभमन गिल, टॉम कुरैन। 

You May Also Like

English News