Reception: आज इस होटल में होगा विराट और अनुष्का का दूसरा रिसेप्शन, मचेगी धूम!

मुम्बई: बालीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली के लिए आज का दिन बेहद खास है। मुंबई में आज इस जोड़ी की शादी का दूसरा रिसेप्शन है। इसके पहले 21 दिसंबर को दिल्ली के होटल ताज में कई बड़े मेहमान पहुंचे थे। देश के मुखिया पीएम मोदी इनमें बड़ा नाम थे।


आज होने वाले इस रिसेप्शन में अब कयास लगाया जाना लाजिमी है कि आज शाम होने वाले जलसे में कौन-कौन सी सेलिब्रिटी पहुंचने वाली है। इस रिसेप्शन में फिल्म इंडस्ट्री और क्रिकेट जगत की कई हस्तियां पहुंचेंगी । रिसेप्शन के वेन्यू के तौर पर होटल हाईराइज सेंट रेजिस को चुना गया है। मुंबई के लोअर परेल इलाके में स्थित इस इंटरनेशनल होटल का 9जी फ्लोर इस ऐतिहासिक रिसेप्शन का साक्षी होगा।

पार्टी का रॉयल इंतजाम एस्टर बालरूम में किया गया है। 40 मंजिला इमारत वाला होटल सेंट रेजिस दुनिया के लक्जरी होटल्स में से एक है। भारत में ये सिर्फ मुंबई में ही है। ये तो बात हुई रिसेप्शन के वेन्यू की। अगर मेहमानों की बात की जाए तो दिल्ली पर मुंबई रिसेप्शन भारी पड़ सकता है। मायानगरी में रहने वाले सभी फिल्म स्टार्स और अनुष्का शर्मा के करीबी दोस्त और उनकी फिल्मी के हीरो रिसेप्शन का हिस्सा होंगे। टीम इंडिया के सभी धुरंधर दिल्ली रिसेप्शन में शामिल न हो पाने का मलाल यहां भुलाना चाहेंगे।

बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ चल रही सीरिज के चलते टीम दिल्ली की पार्टी में शरीक नहीं हो पाई थी। मगर टी20 सीरिज में टीम का हिस्सा न रहे शिखर धवन ने जमकर पार्टी में रंग जमाया था। अगर बॉलीवुड की बात की जाए तो अनुष्का बॉलीवुड के तीनों खान के साथ काम कर चुकी हैं। ऐसे में सभी की निगाहें इस ओर होगी कि क्या शाहरुख खान रब बना दी जोड़ी, सलमान खान सुल्तान और आमिर खान यानिपीके पार्टी में आएंगे। सूत्रों की माने तो इसकी उम्मीद कम ही नजर आ रही है।

तीनों सितारें विदेश में अपनी-अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। बता दें कि विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली में करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे। जिसके बाद बीते गुरुवार को दिल्ली के ताज होटल में पहला रिसेप्शन रखा गया था। अब 26 दिसंबर को मुंबई में ये पार्टी रखी गई है। करीब 65 हजार स्क्वेयर फीट में फैले एस्टर बालरूम क्रिस्टल झूमरों से सजा हुआ शानदार बैंक्वट हॉल है जहां सितारों की महफिल जमने वाली है।

You May Also Like

English News