Record: इस पाकिस्तानी सिंगर ने रचा पाकिस्तान में इतिहास, यूट्यूब पर मचाया धमाल!

पाकिस्तान: आपनी गायकी के पहचाने जाने वाले पाकिस्तानी सिंगर आतिपु असलम आज कल यू टूयब पर छाये हुए हैं। यूट्यूब पर इन दिनों पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम का गाया हुआ माना ताजदार-ए-हरम बहुत पॉपुलर हो रहा है। बता दें कि पाक के इतिहास में ये पहला गाना है जिस पर लाखों लाइक्स आए हैं।


10.27 मिनट का ये सॉन्ग असलम ने पाकिस्तान कोक स्टूडियो में 2015 में गाया था। बता दें कि पाक में बना ये पहला गाना है जिसे तकरीबन दस करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा है। इतना ही नहीं इस सॉन्ग पर साढ़े छह लाख से भी ज्यादा लाइक्स आए हैं।

अगर सॉन्ग ताजदार-ए-हरम के शेयर की बात करें तो इसे लाखों लोगों ने इसे शेयर किया है। बता दें कि सॉन्ग को हकीम मिर्जा मदनी ने लिखा था और इसका ऑरिजिनल वर्जन सबरी बंधुओं ने गाया था।

लेकिन कोक स्टूडियो में असलम ने इसे अपनी आवाज दी। बता दें कि असलम ने यह गाना 2015 में कोक स्टूडियो के आठवें सीजन में गाया था और आज जाकर ये सॉन्ग लोगों के दिलों दिमाग पर छाया है।

कोक स्टूडियो के बारे में बता दें यह एक टीवी शो है जिसमें आम तौर पर पुराने गानों या फोक गानों को री कंपोज किया जाता है। 2008 में कोक स्टूडियो को पाकिस्तानी म्यूजिक प्रोड्यूसर रोहाली हयात ने शुरू किया था। बता दें कि यह उस वक्त का देश में सबसे लंबे वक्त तक चलने वाला शो माना गया था।

You May Also Like

English News