Redmi Note 5 से मुकाबले में Lenovo ला रहा है नया स्मार्टफोन

Lenovo की तरफ से 20 मार्च को एक नया स्मार्टफोन S5 लॉन्च किया जा सकता है. कुछ समय पहले कंपनी ने घोषणा की थी कि वो S सीरीज का एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी. हालांकि उस वक्त स्मार्टफोन के नाम का खुलासा नहीं किया गया था. हालांकि अब कंपनी के नए पोस्ट से माना जा रहा है कि कंपनी नए स्मार्टफोन को इस नाम से लॉन्च करेगी.

इस हफ्ते की शुरुआत में लेनोवो की तरफ से लॉन्च इवेंट के संदर्भ में इन्विटेशन अपलोड किया गया था. अब Lenovo S5 की एक तस्वीर शेयर की गई है. इसमें स्मार्टफोन रेड कलर वेरिएंट में नजर आ रहा है. साथ ही इस तस्वीर से कुछ फीचर्स की भी जानकारी सामने आई है. इस स्मार्टफोन के रियर में डुअल कैमरा और फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद होगा. साथ ही स्मार्टफोन मेटल यूनीबॉडी डिजाइन वाला होगा.   

इसके अलावा लेनोवो के एक्जीक्यूटिव चांग चेंग ने शाओमी के सीईओ ली जून के एक पोस्ट करते हुए लिखा है कि, 20 मार्च को Lenovo S5 को लॉन्च किया जाएगा जो Redmi Note 5 से भी बेहतर स्मार्टफोन होगा.

हाल ही में चेंग ने कथित Lenovo S5 की एक कथित फोटो भी शेयर की थी, जिसमें इस स्मार्टफोन का कर्व्ड बॉडी के साथ मेटल बॉडी नजर आ रहा था. फ्रंट पार्ट में भी 18:9 रेश्यो के साथ 2.5D कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले दिखाई दे रहा था. खास बात ये है कि इसका डिजाइन Lenovo K520 से मिलता जुलता लग रहा था, जिसे पहले TENAA सर्टिफिकेशन के दौरान देखा गया था.

बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में 5.65-इंच फुल-HD+ डिस्प्ले, 3000mAh बैटरी, 4GB रैम , एंड्रॉयड 8.0 ओरियो, और स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया जाएगा. फिलहाल इस स्मार्टफोन की कीमत तो सामने नहीं आई है. मगर उम्मीद जताई जा रही है कि ये मिड रेंज वाला स्मार्टफोन होगा.

You May Also Like

English News