REDMI NOTE 5 PRO की फ्लैश सेल आज

Redmi Note 5 Pro फोन को खरीदने का आज खास मौका है. कंपनी इस सेल को 4th Mi Anniversary के तहत आयोजित कर रही है. पहली बार साप्ताहिक सेल के तहत शाओमी ब्रांड का यह लोकप्रिय फोन उपलब्ध होगा. खास बात यह है कि आज फोन की सेल दो बार आयोजित होगी. पहली सेल दोपहर 12 बजे जबकि दूसरी सेल शाम 4 चार बजे आयोजित होगी.Redmi Note 5 Pro फोन को खरीदने का आज खास मौका है. कंपनी इस सेल को 4th Mi Anniversary के तहत आयोजित कर रही है. पहली बार साप्ताहिक सेल के तहत शाओमी ब्रांड का यह लोकप्रिय फोन उपलब्ध होगा. खास बात यह है कि आज फोन की सेल दो बार आयोजित होगी. पहली सेल दोपहर 12 बजे जबकि दूसरी सेल शाम 4 चार बजे आयोजित होगी.    सेल Mi.com और फ्लिपकार्ट पर ओपन रहेगी. शाम चार बजे वाली सेल में ग्राहक के पास फोन को मात्र चार रूपये में खरीदने का अवसर रहेगा. हलाकि की शाम चार बजे वाली सेल जल्दी ही खत्म होने के आसार हैं. कंपनी ने Redmi Y1 की सेल को भी इस तरह के खास ऑफर में शुरू किया था. Redmi Y1 बहुत ही कम समय में आउट ऑफ स्टॉक हो गया था. सेल मंगलवार को आयोजित हुई थी.     Redmi Note 5 Pro के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये है. 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये है. फोन स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर पर चलता है. ग्राफिक्स के लिए फोन में एड्रेनो 509 जीपीयू इंटिग्रेटेड दिया गया है.

सेल Mi.com और फ्लिपकार्ट पर ओपन रहेगी. शाम चार बजे वाली सेल में ग्राहक के पास फोन को मात्र चार रूपये में खरीदने का अवसर रहेगा. हलाकि की शाम चार बजे वाली सेल जल्दी ही खत्म होने के आसार हैं. कंपनी ने Redmi Y1 की सेल को भी इस तरह के खास ऑफर में शुरू किया था. Redmi Y1 बहुत ही कम समय में आउट ऑफ स्टॉक हो गया था. सेल मंगलवार को आयोजित हुई थी. 

Redmi Note 5 Pro के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये है. 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये है. फोन स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर पर चलता है. ग्राफिक्स के लिए फोन में एड्रेनो 509 जीपीयू इंटिग्रेटेड दिया गया है. 

You May Also Like

English News