#खुशखबरी: Jio धन धना धन ऑफ़र ख़त्म होने के बाद, 399 रुपये में एक बार फिर देगा तीन महीने के लिए अनलिमिटेड, डाटा, कालिंग और…

रिलायंस जियो का जियो धन धना धन ऑफर खत्म होने के कगार पर है। इस बीच ग्राहकों के लिए Reliance Jio ने नए प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान पेश कर दिए हैं। कंपनी ने नए प्लान को जियो धन धना धन ऑफर के नाम से ही पेश किया है। हालांकि, इस बार कई रीचार्ज पैक बदल डाले गए हैं। दरअसल, कंपनी ने पहले भी कहा था कि वह अन्य टेलीकॉम कंपनियों की तुलना में लगातार किफायती प्लान उतारती रहेगी। दूसरी तरफ, रिलायंस जियो के इन प्लान का पूरा फायदा उठाने के लिए आपके पास जियो प्राइम मेंबरशिप होना ज़रूरी है।#खुशखबरी: Jio धन धना धन ऑफ़र ख़त्म होने के बाद, 399 रुपये में एक बार फिर देगा तीन महीने के लिए अनलिमिटेड, डाटा, कालिंग और...

ये भी पढ़े: मधुर भंडारकर की फिल्म ‘इंदु सरकार’ पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, काटे गये 14 सीन…

रिलायंस जियो के प्रीपेड प्लान की शुरुआत 19 रुपये से होती है और सबसे महंगा प्लान 9,999 रुपये का है। जियो धन धना धन ऑफर के शुरुआत में जहां कंपनी 309 रुपये के रीचार्ज वाले पैक पर 1 महीने की वैधता की बात कह रही थी। अब इसी प्लान में ग्राहकों को 56 दिन की वैधता मिलेगी और 4जी स्पीड डेटा भी 56 जीबी ही दिया जाएगा। वहीं, एक प्लान 399 रुपये का है जिसकी वैधता 84 दिन की है। इस प्लान में ग्राहकों को इस्तेमाल के लिए हर दिन 4जी स्पीड में 1 जीबी डेटा मिलेगा।

ये भी पढ़े: मैच हारने पर श्री लंका बोर्ड ने हद कर दी, ग्राउंड स्टाफ को पेमेंट देने से पहले उतरवा ली पैंट

रिलायंस जियो के नए प्रीपेड प्लान

19 रुपये का जियो प्लान
19 रुपये वाले प्लान की वैधता एक दिन की है। इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ 200 एमबी डेटा मिलेगा।

49 रुपये का जियो प्लान
49 रुपये वाले पैक से रीचार्ज करने पर आप 3 दिन तक इसका फायदा उठा सकेंगे। अनलिमिटेड वॉयस कॉल और एसएमएस के अलावा इस्तेमाल करने के लिए आपको 600 एमबी डेटा मिलेगा।

96 रुपये का जियो प्लान
रिलायंस जियो के नए 96 रुपये वाले प्लान की वैधता 7 दिन की है। इस दौरान अन्य प्लान की तरह अनलिमिटेड वॉयस कॉल और एसएमएस की सुविधा तो मिलेगा ही, साथ में हर दिन 4जी स्पीड में 1 जीबी डेटा मिलेगा।

149 रुपये का जियो प्लान
अगर आप महीने भर की वैलिडिटी के साथ सबसे सस्ते रिलायंस जियो प्लान की तलाश में हैं तो 149 रुपये वाला पैक आपके लिए बना है। इस प्लान में आपको 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा मिलेगी। महीने भर के लिए 300 एसएमएस मुफ्त होंगे। इसके अलावा इस्तेमाल करने के लिए 2 जीबी डेटा दिया जाएगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com