Rewarded Criminal: 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश लखनऊ से गिरफ्तार!

लखनऊ: यूपी एसटीएफ ने लूट व टप्पेबाजी की वारदात को अंजाम देने वाले 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश फर्रूखाबाद निवासी यासीन को शनिवार की शाम लखनऊ के गाजीपुर के एचएएल गेट के पास से गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके पास से 52 हजार रुपये, पुलिस की वर्दी, वायरलेस सेट, पुलिस का फर्जी आईडी बाइक, चोरी की बाइक और एक मोबाइल फोन बरामद किया है।


एसएसपी एसटीएफ अभिषेक सिंह ने बताया कि एसटीएफ की टीम लगातार इनामी बदमाशों की धर-पकड़ के लिए आपरेशन चल रही है। इसी क्रम में शनिवार की शाम एसटीएफ को मुखबिर और सर्विलांस की मदद से 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश फर्रूखाबाद निवासी यासीन के लखनऊ के गाजीपुर एचएएल गेट के पास मौजूद होने की खबर मिली।

आरोपी किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में लगा था। इस सूचना पर एसटीएफ और गाजीपुर पुलिस की संयुक्त टीम ने आरोपी यासीन को एचएएल गेट के पास से धर लिया। उसके पास से चोरी की एक बाइक, 52800 रुपये, एक पुलिस का फर्जी आईडी कार्ड, वायरलेस सेट, वर्दी,मोबाइल फोन और एक आधार कार्ड मिला।

आरोपी ने लखनऊ के गाजीपुर, गुड़ बा, कैण्ट, महानगर सहित कई इलाकों में लूट व टप्पेबाजी की वारदात को अंजाम देने की बात कुबूली है। इसके अलावा भी आरोपी ने बिहार, मध्य प्रदेश, राजस्थान, बंगाल, महाराष्टï्र और दिल्ली में कई घटना को अंजाम देने की बात बातयी। आरोपी अक्सर पुलिस की वर्दी पहन कर लोगों के साथ टप्पेबाजी की वारदात को अंजाम देता था। उसके खिलाफ लखनऊ में 11 और बाराबंकी में तीन आपराधिक मामले दर्ज हैं। लखनऊ पुलिस ने उसकी गिर ताी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था।

You May Also Like

English News