क्या चहल और धनश्री के रिश्ते में आ चुकी है दरार, जानें मामला

क्रिकेट जगत के खिलाड़ियों की बात करें तो उनके रिलेशनशिप को लेकर भी अकसर बातें होती ही रहती हैं। ऐसे में युजवेंद्र चहल और उनकी धरम पत्नी धनश्री को लेकर बातें तेज हो गई हैं। दरअसल खबर है कि धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम से चहल सरनेम हटा दिया है। बता दें कि चहल ने इस बात को लेकर एक पोस्ट भी की है। अब उनकी पोस्ट को देख कर फैंस अजबगजब अंदाजा लगा रहे हैं। धनश्री ने इंस्टा पर चहल का सरनेम हटा कर कुछ और ही सरनेम लगा लिया है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर क्या है पूरा माजरा।

चहलधनश्री के बीच कुछ ठीक नहीं

युजवेंद्र चहल ने इंस्टाग्राम पर जो पोस्ट की है उसके कुछ ही समय पहले धनश्री ने इंस्टा से अपना सरनेम बदलने वाला कांड किया था। ऐसे में फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि कपल के बीच कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है। चहल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर भी शेयर की है। इस फोटो में फैंस साफ देख सकते हैं कि चाय या काॅफी का मघ नजर आ रहा है। साथ ही जो लिखा हुआ था वो काफी अजीब था। इस स्टोरी पर लिखा था न्यू लाइफ लोडिंग।

ये भी पढ़ेंश्रीलंका बोर्ड ने पूर्व खिलाड़ी पर लगाया 43 करोड़ हर्जाना, ये है मामला

ये भी पढ़ेंकप्तान बाबर आजम ने इस साल तोड़ा एक और वर्ल्ड रिकॉर्ड

क्या कपल मांबाप बनने जा रहा

कुछ फैंस इस पोस्ट से ये अंदाजा लगा रहे हैं कि कपल मांबाप बनने वाला है। कुछ फैंस को ये भी लगता है कि दोनों के बीच अब कुछ ठीक नहीं है। दरअसल धनश्री ने चहल सरनेम भी हटा दिया है। इस मामले की सच्चाई क्या है इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है। इस बारे में अभी तक कोई पुष्टी नहीं की गई है। वहीं दोनों अकसर इंस्टाग्राम पर अपने अतरंगी पोस्टों की बदौलत छाए रहते हैं। इस बात में कोई दोराय नहीं है। धनश्री पेशे से एक डांसर हैं। उनके इंस्टा पर पांच मिलियन फाॅलोवर्स हैं। कपल साथ में कभी डांस करते दिखता है तो कभी मौज मस्ती करते हुए नजर आता है। मालूम हो कि चहल 2022 के एशिया कप में नजर आने वाले हैं।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com