अभी अभी: रणबीर कपूर ने खोला ये बड़ा राज, बताया कैसे हुआ था….

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का अफेयर कभी बी टाउन में काफी चर्चा में था. लेकिन उनका ब्रेकअप उनके साथ ही उनके फैंस के लिए भी काफी पेनफुल रहा. रणबीर-दीपिका के ब्रेकअप ने तो खबरों में खूब जगह बनाई थी लेकिन इनकी लव स्टोरी कैसे शुरू हुई थी इस राज को रणबीर ने खोल दिया है.अभी अभी: रणबीर कपूर ने खोला ये बड़ा राज, बताया कैसे हुआ था....जानिए, ये है ‘देओल’ पर‍िवार के गुस्‍से की दास्तान..

रणबीर-दीपिका का एक पुराना इंटरव्यू इस समय खूब वायरल हो रहा है. पीपल मैगजीन को दिए इस इंटरव्यू में रणबीर ने बताया था कि कैसे और कब उन्हें दीपिका से प्यार हुआ.

दीपिका का कहना था कि उनकी डेब्यू फिल्म के टाइम ही इन दोनों ने एक-दूसरे का नाम सुना था. सबसे खास बात ये थी कि हम दोनों के मेकअप आर्टिस्ट भरत और डोरिस थे. डोरिस ने मुझे एक दिन कहा कि रणबीर ब‍हुत ही प्यारा लड़का है और हम दोनों को एक-दूसरे से मिलना चाहिए.

दीपिका ने बताया था कि कैसे डोरिस ने एक दिन रणबीर को अचानक से बुला लिया और हमें एक-दूसरे से बात करने के लिए कहा. बस वहीं पहली बार हमने एक-दूसरे से बात की और नंबर एक्सचेंज किए. इसके कुछ दिनों बाद जुलाई 2007 में हम लंच के लिए गए और हमने पूरा दिन साथ बिताया. 

लंच के बाद हमारी मुलाकातें शुरू हो गई और हमने एक साथ पहली बार मिसटर बीन फिल्म देखी थी. उसके बाद हम लॉन्ग ड्राइव पर गए और फिर रणबीर ने मुझे घर छोड़ा. हमने 23 फरवरी 2008 से एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था.

रणबीर का कहना था कि मुझे याद है कि दीपिका ने सफेट गंजी और लिनेन पैंट पहनी हुई थी. उसने अपने बालों का जूड़ा बनाया हुआ था. इसके बाद रणबीर ने बताया कि उन्हें दीपिका की सबसे अच्छी बात ये लगती है कि वह काफी पोजिटिव सोच वाली लड़की हैं और उन्हें उनके साथ रहना अच्छा लगता था.

फिलहाल तो इस लव स्टोरी को एंड हुए कई साल हो गए हैं और अब दीपिका, रणवीर सिंह को डेट कर रही हैं. वहीं रणबीर कपूर सिंगल हैं और जल्द ही शादी करके मिंगल होने का इरादा रखते हैं.

You May Also Like

English News