अभी-अभी: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, पांचवां वनडे और टी-20 नहीं खेल पाएंगे ये स्टार खिलाड़ी

श्रीलंकाई दौरे पर विजयरथ पर सवार भारतीय टीम को झटका लगा है। टीम इंडिया के गब्बर शिखर धवन को अचानक भारत लौटना पड़ रहा है। शिखर की मां की तबीयत खराब है। वो  कल कोलंबो से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। इस बात की पुष्टि बीसीसीआई ने की है। अभी-अभी: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, पांचवां वनडे और टी-20 नहीं खेल पाएंगे ये स्टार खिलाड़ी #बड़ी खबर: कैबिनेट में ये नए चेहरे होंगे शामिल, कुछ देर में राष्ट्रपति भवन में शुरू होगा शपथ ग्रहण समारोह

इसका मतलब शिखर 3 सितंबर को होने वाले आखिरी वनडे और 6 सितंबर को खेले जाने वाले एकलौते टी-20 मैच में नहीं खेलेंगे। उनकी जगह एकदश से बाहर चल रहे अजिंक्य रहाणे पांचवें वनडे और टी-20 मैच में टीम इंडिया के लिए पारी की शुरुआत करेंगे।  सेलेक्शन कमेटी ने शिखर के बदल अन्य किसी खिलाड़ी को श्रीलंका नहीं भेजने का निर्णय किया है।  शखर के भारत लौटने के बाद भारतीय दल में अब 14 खिलाड़ी शेष रह जाएंगे। 

दिल्ली के बाएं हाथ के बल्लेबाज की मां अस्वस्थ हैं। बीसीसीआई के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी ने बताया कि शिखर की माताजी की तबीयत में पहले से सुधार हो रहा है लेकिन धवन मां की देखभाल के लिए स्वदेश लौट रहे हैं।

You May Also Like

English News