टी-20 मैच में बारिश का मंडरा रहा खतरा, टीम इंडिया ऐतिहासिक मिशन से चूकने की बढ़ गई संभावना

भारत और श्रीलंका के बीच एकमात्र टी-20 मैच में बारिश का खतरा मंडरा रहा है। मंगलवार को दिनभर कोलंबो में बारिश होती रही। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि टीम इंडिया का श्रीलंका दौरा बारिश के साथ समाप्त हो जाएगा। बारिश की वजह से टीम इंडिया के ऐतिहासिक मिशन से चूकने की संभावना बढ़ गई है। टी-20 मैच में बारिश का मंडरा रहा खतरा, टीम इंडिया ऐतिहासिक मिशन से चूकने की बढ़ गई संभावनाअभी-अभी: सपा कार्यकर्ताओं ने मेट्रो स्टेशन पर किया हुआ बड़ा हंगामा, चारो तरफ मचा हडकंप….

श्रीलंका‌ ‌को है जीत का इंतजार

श्रीलंका इस मैच को जीतकर अब तक की मिली हार के बाद टूट चुके मनोबल को बढ़ाना चाहता है। लेकिन लगता है कि श्रीलंका को यह मौका नहीं मिल पाएगा। अभी तक दौरे में श्रीलंका को एक भी जीत नहीं मिली है। तीनों टेस्ट हारने के बाद श्रीलंका पांच वन डे की सीरीज भी 5-0 से हार गई है। बुधवार को प्रेमदासा स्टेडियम में दोनों टीमों को टी-20 मैच खेलना है। लेकिन मंगलवार को दिनभर बारिश होती रही। मौसम विभाग ने बुधवार को भी भारी बारिश की आशंका व्यक्त की है। यहां तक कि आने वाले सात दिनों तक कोलंबो में बारिश की संभावना जताई गई है। 
टीम इंडिया इतिहास रचने से चूक जाएगी
वैसे बारिश थमी तो विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया एक नया इतिहास रच सकती है। अगर टीम इंडिया यह अंतिम मैच जीतकर दौरे का समापन 9-0 से करती है तो वह ऑस्ट्रेलिया की बराबरी कर लेगी। ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 2009-10 में तीन टेस्ट, पांच वन डे तथा एक टी-20 मैच में हराकर 9-0 से ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी। 

You May Also Like

English News