RJD की रैली पर JDU का पलटवार, यह है लालू की विसर्जन यात्रा, भाजपा बोली- इससे नहीं धुलेंगे पाप

सृजन घोटाला के खिलाफ राजद सुपीमो लालू प्रसाद यादव की भागलपुर में रैली को लेकर राजनीति तेज हो गई है। जदयू ने इसे राजद की विसर्जन यात्रा करार दिया है तो भाजपा ने कहा है कि सृजन के नाम पर राजनीति करने से लालू के पाप नहीं धुलने वाले। उधर, राजद ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से सही राजनीति करने की चेतावनी दे डाली है।RJD की रैली पर JDU का पलटवार, यह है लालू की विसर्जन यात्रा, भाजपा बोली- इससे नहीं धुलेंगे पापतीन तलाकः सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर ‘मंथन’ करेगा मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड…

राजनीतिक यात्रा पर ‘सजायाफ्ता’ लालू व ‘दागी’ तेजस्‍वी : जदयू

जदयू प्रवक्‍ता नीरज कुमार ने कहा कि ‘सजायाफ्ता’ लालू व ‘दागी’ तेजस्‍वी राजनीतिक यात्रा पर हैं। यह राजनीतिक यात्रा पारिवारिक है। इसके बाद उनकी जेल यात्रा का भी मुहूर्त निकल रहा है। नीरज ने आगे तंज कसजे हुए कहा कि यह राजद की विसर्जन यात्रा है। उन्‍होंने यह भी कहा कि सृजन घोटाला 2003 में आरंभ हुआ और उस समय राबड़ी देवी राज्य की मुख्यमंत्री थीं।

जदयू के अजय आलोक ने कहा कि राजद को यह बताना चाहिए कि सृजन घोटाला की जननी कौन है। उन्‍होंने कहा कि यह घोटाला राजद के शासनकाल की देन है।

सृजन के नाम पर नहीं धुलेंगे राजद के पाप: भाजपा

भाजपा नेता व राज्‍य सरकार में मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा कि राजद के लोग समझ रहे हैं कि सृजन के नाम पर उनके पाप धुल जाएंगे। लेकिन, वे गलतफहमी में हैं। मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने इसे खुद उजागर किया। मामले की जांच सीबीआइ कर रही है। दोषियों पर कार्रवाई होगी। भाजपा नेता व मंत्री प्रेम कुमार ने भी सृजन घोटाला के लिए राजद को जिम्‍मेदार ठहराया।

राजद का पलटवार

जदयू व भाजपा के हमले पर राजद ने भी पलटवार किया है। राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि लालू प्रसाद यादव के खिलाफ नीतीश कुमार प्रवक्‍ताओं के माध्‍यम से बयान दिलवा रहे हैं। वे आवास पर बैठकर तय करते हैं कि अगले दिन किसे क्या कहना है। नीतीश कुमार राजनीति कर रहे हैं तो सही तरीके से करें, अन्‍यथा राजद के लोग भी बोलना जानते हैं।

You May Also Like

English News