Road Accident: ट्रक बैरिकेड से भिड़ी, 17 की मौत, 15 हुए घायल, मची अफरा-तफरी!

मुम्बई: महाराष्ट्र के खंडाला इलाके में सोमार की तड़के भीषण सड़क दुर्घटना में 17 लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि यहां एक ट्रक के बैरिकेड से भिड़ जाने के कारण ये हादसा हुआ।


हादसा पुणे-सतारा हाइवे पर हुआ है। इस घटना में मरने वाले सब मजदूर थे जो कर्नाटक से ट्रक में सवार होकर एमआईडीसी जा रहे थे। घटना की सूचना पाकर बचावकर्मी मौके पर पहुंच चुके हैं और घायलों को नजदीक के अस्पताल ले जाया गया है। ऐसा ही दर्दनाक हादसा सोमवार को हिमाचल प्रदेश में हुआ जहां बच्चों को छुट्टी के बाद घर छोडऩे जा रही 42 सीटर स्कूल बस 700 फीट गहरी खाई में गिर गई।

हादसे में 23 बच्चों समेत 27 की मौत हो गई। हादसे में 4 से 12 साल की उम्र के बीच के 23 बच्चों की मौत हुई। इसके अलावा बस के चालक, एक महिला व एक पुरुष शिक्षक और एक अन्य महिला की भी हादसे में जान चली गई।

हादसा इतना भयानक था कि अधिकतर की मौके पर ही जान चली गई। सभी बच्चे निजी स्कूल के नर्सरी से 5वीं कक्षा तक के छात्र हैं। डीसी ने बताया कि घायल सात में दो बच्चों की हालत गंभीर है। उन्होंने कहा कि कल पोस्टमार्टम के बाद शवों को उनके परिवारों के सुपुर्द कर दिया जाएगा।

You May Also Like

English News