ROSE DAY : आपके प्यार को और भी ज्यादा क़रीब ले आता हैं ये लाल गुलाब

आज से वैलेंटाइन डे की शुरुआत होने जा रही है. वैसे तो पुरे साल ही प्यार का दिन होता है लेकिन इस प्यार को और ज्यादा खास बनाने के लिए वैलेंटाइन डे के पहले पूरा एक सप्ताह वैलेंटाइन वीक सेलिब्रेट किया जाता है. प्यार के इस मौसम का सबसे पहला दिन होता है रोज़ डे. वैलेंटाइन वीक की शुरुआत रोज़ डे से होती है. आज के दिन सभी कपल्स एक-दूसरे गुलाब का फूल देकर अपने प्यार का इज़हार करते है. गुलाब का फूल प्यार की सच्ची निशानी माना जाता है. गुलाब प्रेमी जोड़े के प्यार की सच्चाई और उनकी करीबी को और ज्यादा बढ़ाता है.ROSE DAY : आपके प्यार को और भी ज्यादा क़रीब ले आता हैं ये लाल गुलाब

आज के दिन खासतौर से लाल गुलाब दिए जाते है. लवर्स आज के दिन एक-दूसरे को गुलाब देकर उनके प्यार को उजागर करते है साथ ही ये भी बताते है कि उस व्यक्ति के लिए आपके दिल में कितनी जगह है और वो आपके दिल में कितनी अहमियत रखता है. रोज़ डे पर गुलाब के फूल बहुत महंगे हो जाते है. 20 से 30 रूपए में मिलने वाले गुलाब आज के दिन 80 से 100 रूपए तक में मिलने लगते है.

अगर आप भी किसी से प्यार करते है तो आज का दिन आपके लिए बहुत खास है. आज के दिन अगर आप गुलाब के फूल देकर अपने पार्टनर को प्रोपोज़ करेंगे तो आपका पार्टनर जरूर आपके प्यार को एक्सेप्ट करेगा. अगर आप भी गुलाब का फूल खरीदना चाहते है तो नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कीजिये.

You May Also Like

English News