Royal Enfield की क्लासिक 350 बुलेट का नया ABS एडिशन लॉन्च, जानें कीमत!

नई दिल्ली: रॉयल एनफील्ड ने क्लासिक सीरीज मोटरसाइकल में नया स्पेशल एडिशन वर्जन लॉन्च किया है। कंपनी की Classic 350 बुलेट के इस Signals Edition को पुणे में 1.62 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है। नई Royal Enfield Classic 350 Signals Edition को कंपनी के इंडियन आर्म्ड फोर्सेज से असोसिएशन को सेलिब्रेट करने के लिए लॉन्च किया गया है।

Classic 350 के इस वर्जन में अपको कुछ कॉस्मेटिक बदलाव देखने को मिलेंगे। इस मॉडल को कंपनी की वेबसाइट पर एक्सक्लूसिवली बेचा जाएगा। इसकी बुकिंग ओपन हो चुकी है। क्लासिक 350 बुलेट के स्टैंडर्ड मॉडल से इसकी तुलना करें तो यह लगभग 15,000 रुपये महंगी है। Royal Enfield इंडियन आर्मी को मोटरसाइकल सप्लाई करती है।

नए सिग्नल्स एडिशन मॉडल में कॉस्मेटिक बदलावों की बात करें तो रॉयल एनफील्ड 350 के हेडलैम्प, क्रैंककेस कवर, एग्जॉस्ट मफलर, हैंडलबार पर क्रोम दिखेगा। यह बाइक सिंगल सीट वर्जन में अवेलेबल है। सीट को डार्क ब्राउन शेड से तैयार किया गया है। इसके फ्यूल टैंक पर यूनीक स्टेंसिल्ड नंबरिंग है। यह हर मॉडल में अलग होगी। मैकेनिकली, मोटरसाइकल में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

Royal Enfield Classic 350 Signals Edition में सेम 346 cc, सिंगल सिलिंडर, एयर कूल्ड इंजन दिया गया है। यह इंजन 5250 आरपीएम पर 19 बीचएपी का पावर और 28 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। मोटर को 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है। सस्पेंशन के लिए इसमें 35एमएम फ्रंट टेलिस्कोपिक फॉर्क्स और गैस चार्ज्ड twin शॉर्क अब्जॉर्बर्स हैं।

ब्रेकिंग के लिए इसके फ्रंट और रियल वील में सिंगल डिस्क ब्रेक हैं। इस मोटरसाइकल में एबीएस यानी ऐंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम बतौर स्टैंडर्ड फीचर दिया गया है। यह रॉयल एनफील्ड की पहली ऐसी बाइक में जिसमें यह फीचर दिया गया हो। यह बाइक दो रंगों में अवेलेबल होगी। ये रंग Airborne Blue और Storm Rider Sand हैं।(INPUT-NBT)

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com