Royal Enfield Classic 500 ABS की डिलीवरी शुरू, जानें कीमत

भारत में Royal Enfield (RE) डीलरशिप पर Classic 500 ABS वर्जन की डिलीवरी शुरू कर दी है.  Royal Enfield Classic 500 ABS की कीमत 2.10 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, मुंबई) रखी गई है. ये स्टैंडर्ड मॉडल की तुलना में 20,00-30,000 रुपये तक ज्यादा महंगी है.

कीमतें Classic 500 के कलर के हिसाब से तय होंगी. कारएंडबाइक के हवाले से जानकारी मिली है कि फिलहाल ABS वेरिएंट स्टील्थ ब्लैक और डेजर्ट स्टॉर्म कलर ऑप्शन में मौजूद है. बाकी वेरिएंट्स को ये फीचर आने वाले दिनों में जिया जाएगा. Royal Enfield Classic 350 Signals Edition भारत में पहली बाइक थी जिसमें कंपनी ने सबसे पहले ABS का फीचर दिया था.

Royal Enfield Classic 500 में भी डुअल-चैनल ABS यूनिट का उपयोग किया गया है. इसका उपयोग क्लासिक सिग्नल्स एडिशन और हाल ही में पेश किए गए रॉयल एनफील्ड हिमालयन ABS में किया गया था.

ABS फीचर के अलावा Classic 500 में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है. इसमें 499 cc सिंगल-सिलिंडर, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन दिया गया है जो 27 bhp का पावर और 41 Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करता है. इस मोटर को ट्रांसमिशन के लिए 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है.

इससे पहले Royal Enfield Himalayan को एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) के साथ  को भारत में लॉन्च किया गया था. Himalayan ABS के बेस वेरिएंट कीमत 1.78 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com