Royal Marriage: ब्रिटेन की शाही शादी में इस बालीवुड एक्ट्रेस को ही मिला निमंत्रण, जानिए क्यों?

लंदन: आज पूरी दुनिया की नजर ब्रिटेन की शाही शादी पर है। मगर भारतीयों की दिलचस्पी प्रिंस हैरी और मेघन मार्कल की रॉयल वेडिंग से ज्यादा प्रियंका चोपड़ा में है। पूर्व मिस वल्र्ड प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की एकमात्र ऐसी ऐक्ट्रेस हैं जो इस ऐतिहासिक शादी की साक्षी बनेंगी। उन्हें इस शादी का खास न्योता मिला है और वह लंदन पहुंच भी चुकी हैं।


शादी वाले घर में प्रियंका चोपड़ा खूब मस्ती भी कर रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वह दुल्हन की सहेलियों के साथ हंसी-मजाक करती नजर आ रही हैं। दरअसल प्रियंका चोपड़ा मेघन मार्कल की दोस्त हैं। यही वजह है कि अब जब एक्ट्रेस मेघन मार्कल ब्रिटेन के प्रिंस हैरी से शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं तो उन्होंने अपनी भारतीय सहेली को भी इंवाइट किया।

प्रियंका और मेघन की पहली मुलाकात जनवरी 2016 में एली पत्रिका की ओर से आयोजित एक इवेंट के दौरान हुई। इस फंक्शन में टीवी एक्ट्रेसेस शामिल हुईं। उस वक्त प्रियंका क्वॉन्टिको में काम कर रही थीं। उस इवेंट में हुई मुलाकात के बाद मेघन ने अपने लाइफस्टाइल ब्लॉग के लिए प्रियंका चोपड़ा का इंटरव्यू लिया।

इसके बाद दोनों ने कई जगहों की सैर की, सेल्फी ली, अच्छा वक्त बिताया। दोनों ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें भी पोस्ट कीं। दोनों की दोस्ती की खबरें मीडिया में भी छाईं।

इससे पहले कि प्रिंस हैरी और मेघन मार्कल आधिकारिक रूप से अपने रिश्ते की घोषणा करतेए लोग प्रियंका चोपड़ा से ही दोनों के रिश्ते के बारे में सवाल करने लगे थे। इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि अमेरिकी मीडिया में मेघन और प्रियंका की दोस्ती किस हद तक सुर्खियों में थी। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने टाइम मैग्जीन में मेघन मार्कल के लिए एक इमोशनल लेख भी लिखा।

You May Also Like

English News