RSS व गडकरी पर शेहला के गंभीर आरोप, केंद्रीय मंत्री ने दी कानूनी कार्रवाई की चेतावनी

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की तरह मौजूदा पीएम नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश के मामले पर जेएनयू की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला राशिद के एक ट्वीट ने विवाद खड़ा कर दिया है। शेहला ने अपने ट्वीट में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी पर गंभीर अारोप लगाया है। इसके बाद नितिन गडकरी ने आपत्ति जताते हुए उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दी है।पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की तरह मौजूदा पीएम नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश के मामले पर जेएनयू की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला राशिद के एक ट्वीट ने विवाद खड़ा कर दिया है। शेहला ने अपने ट्वीट में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी पर गंभीर अारोप लगाया है। इसके बाद नितिन गडकरी ने आपत्ति जताते हुए उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दी है।  वामपंथी कार्यकर्ता शेहला राशिद ने ट्विटर पर आरएसएस और नितिन गडकरी पर गंभीर अारोप लगाया है। उन्होंने लिखा कि इनको देखो, फिर मुसलमानों और कम्युनिस्टों पर आरोप लगाओ और फिर मुस्लिमों की लिंचिंग करो। शेहला ने अपने ट्वीट के साथ #RajivGandhiStyle हैशटैग का प्रयोग किया। शेहला रशीद के इस ट्वीट के बाद तमाम लोगों ने सोशल मीडिया पर इसकी आलोचना की थी।  नितिन गडकरी ने जेएनयू की पूर्व छात्र नेता शेहला के इस ट्वीट पर कड़ी आपत्ति जताई और मामले में कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है। शेहला के ट्वीट के जवाब में बिना नाम लिए नितिन गडकरी ने लिखा कि मैं उन असामाजिक तत्वों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने जा रहा हूं, जिन्होंने मुझपर पीएम मोदी को डराने के लिए हो रही हत्या की साजिश के मामले को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है।'  बता दें कि 8 जून को राजीव गांधी की तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश रचने का खुलासा हुआ था। भीमा-कोरेगांव में इस साल जनवरी में भड़की हिंसा मामले की जांच कर रही पुणे पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी थी। पुणे की एक स्‍थानीय अदालत में पुलिस ने कहा था कि इस सिलसिले में गिरफ्तार पांच में से एक आरोपी के घर से ऐसा पत्र बरामद हुआ है, जिससे संकेत यह मिलते हैं कि यहां राजीव गांधी की हत्‍या जैसी वारदात को अंजाम देने की साजिश रची गई थी। पुलिस का यह भी दावा है कि इनके निशाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी थे।

वामपंथी कार्यकर्ता शेहला राशिद ने ट्विटर पर आरएसएस और नितिन गडकरी पर गंभीर अारोप लगाया है। उन्होंने लिखा कि इनको देखो, फिर मुसलमानों और कम्युनिस्टों पर आरोप लगाओ और फिर मुस्लिमों की लिंचिंग करो। शेहला ने अपने ट्वीट के साथ #RajivGandhiStyle हैशटैग का प्रयोग किया। शेहला रशीद के इस ट्वीट के बाद तमाम लोगों ने सोशल मीडिया पर इसकी आलोचना की थी।

नितिन गडकरी ने जेएनयू की पूर्व छात्र नेता शेहला के इस ट्वीट पर कड़ी आपत्ति जताई और मामले में कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है। शेहला के ट्वीट के जवाब में बिना नाम लिए नितिन गडकरी ने लिखा कि मैं उन असामाजिक तत्वों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने जा रहा हूं, जिन्होंने मुझपर पीएम मोदी को डराने के लिए हो रही हत्या की साजिश के मामले को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है।’

बता दें कि 8 जून को राजीव गांधी की तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश रचने का खुलासा हुआ था। भीमा-कोरेगांव में इस साल जनवरी में भड़की हिंसा मामले की जांच कर रही पुणे पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी थी। पुणे की एक स्‍थानीय अदालत में पुलिस ने कहा था कि इस सिलसिले में गिरफ्तार पांच में से एक आरोपी के घर से ऐसा पत्र बरामद हुआ है, जिससे संकेत यह मिलते हैं कि यहां राजीव गांधी की हत्‍या जैसी वारदात को अंजाम देने की साजिश रची गई थी। पुलिस का यह भी दावा है कि इनके निशाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी थे।

You May Also Like

English News