Rumor:कोरी निकली राहुल गांधी और अदिति सिंह की शादी की बात,खुद अदिति सिंह ने किया इनकार!

लखनऊ: सोशल मीडिया पर कांग्रेस अध्यक्ष और यूपी के रायबरेली से भाजपा विधायक अदिति सिंह की शादी की बात कोरी अफवाह निकली। खुद भाजपा विधायक अदिति सिंह ने सोशल मीडिया पर चल रही इन खबरों का खण्डन किया और बताया कि वह इस तरह की चर्चा से काफी परेशान है।
उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि राहुल गांधी उनके राखी भाई हैं।

पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर जो अफवाह फैलाई जा रही हैए उससे न वह सिर्फ हैरान हैंए बल्कि दुखी भी हैं। अदिति ने आगे कहा कि वे राहुल गांधी का बड़े भाई की तरह सम्मान करती हैं। जो लोग हम दोनों के रिश्ते को लेकर झूठ फैला रहे हैं। वह लोग मेरी और राहुल जी की छवि को खराब करना चाहते हैं।

आप सबसे निवेदन है कि शादी से संबंधित किसी अफवाह पर ध्यान न दें। जब अदिति से पूछा गया कि इन अफवाहों के पीछे किसका हाथ और क्या मकसद हो सकता है तो उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के साथ मेरी शादी कर्नाटक चुनाव के मद्देनजर गढ़ा गया एक प्रोपेगैंडा है। इसका मकसद कर्नाटक में कांग्रेस नेतृत्व और कार्यकर्ताओं का ध्यान भटकाना है।

आप समझ सकते हैं कि इसके पीछे कौन हो सकता है। राहुल गांधी के साथ अपना नाम जुडऩे से दुखी अदिति ने 6 मई को ट्विटर पर लिखा कि अफवाह फैलाने वाले बाज आएं। उन्होंने ट्वीट कियाए श्मैं कल से बहुत अधिक परेशान हूंए सोशल मीडिया पर मेरी और राहुल गांधी जी की शादी को लेकर लगातार झूठ फैलाया जा रहा है। राहुल गांधी जी मेरे राखी वाले भाई हैं। यह अफवाह मात्र है।

फैलाने वाले बाज आएं। शनिवार से राहुल और अदिति के साथ ही उनके परिवारों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर नजर आने लगी थीं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा जा रहा था कि राहुल को फाइनली अपनी जीवनसंगिनी मिल गई है और सोनिया गांधी अदिति के परिवार से बात कर रही हैं ताकि सभी चीजों को फाइनल किया जा सके।

You May Also Like

English News