Samsung की गलती से ट्विटर पर हुआ Galaxy Note 8 का बड़ा खुलासा…

सैमसंग द्वारा सबसे बड़े प्रतिद्वंदी ऐपल को टक्कर देने के लिए सितंबर में Galaxy Note 8 लॉन्च करने की चर्चाओं के बीच दक्षिण कोरियाई दिग्गज ने ‘गलती से’ इस डिवाइस का ट्विटर पर खुलासा कर दिया.Samsung की गलती से ट्विटर पर हुआ Galaxy Note 8 का बड़ा खुलासा...Nokia 6 US में होगा लांच, 229 डॉलर देकर खरीद सकेंगे ये फ़ोन

सैमसंग ने एक ट्वीट में अपने नए प्रोसेसर Exynos8895 (Exynos 9 के नाम से मशहूर) को बढ़ावा देते हुए लिखा कि इसका प्रयोग Galaxy S8 और S8 प्लस में किया गया है.

सैमसंग ने इस डिवाइस की तस्वीर के साथ ट्विट कर कहा, ‘करें, वो आप जो करना चाहें. एक्सेनोस आपके लिए उन चीजों को करेगा. एक्सेनोस 8895 के बारे में ज्यादा जानें.’ लेकिन इसके साथ दी गई तस्वीर में Galaxy S8 या S8 प्लस की तस्वीर नहीं लगाई गई थी.

ट्वीट के साथ दी गई तस्वीर में जो स्मार्टफोन है, उसका बेजल गैलेक्सी Galaxy S8 या S8 प्लस की तुलना में छोटा था.

ये तस्वीर जून में लीक हुई कंपनी के Galaxy Note 8 से मिल रही थी, जिसका डिस्प्ले 6.2 इंच है और डुअल कैमरों, 3,300mAh की बैटरी, एक्सेनोस 8895 या क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट के साथ 6GB रैम है.

ये भी चर्चा है कि सैमसंग के आने वाले फ्लैगशिप डिवाइस की कीमत 900 डॉलर हो सकती है, जो कंपनी का सबसे महंगा स्मार्टफोन होगा. दिलचस्प है कि ऐपल की अगली रिलीज होने जा रही iPhone भी उसकी सबसे महंगी फोन होगी, जिसकी कीमत 1,000 डॉलर होने की संभावना है.

You May Also Like

English News