सैमसंग कंपनी ने डुअल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया Samsung Galaxy J7+

कुछ दिन पहले ही सैमसंग ने Galaxy Note 8 को लॉन्च किया था और सैमसंग अब धीरे-धीरे डुअल कैमरा सेटअप वाले पोर्टफोलियो को विस्तार देता जा रहा है. कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन Galaxy J7+ को थाईलैंड में आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया है. इसे सैमसंग की वेबसाइट में देखा जा सकता है. इस स्मार्टफोन की खबरें पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में थीं. इसकी सबसे बड़ी खूबी इसके बैक में दिया गया डुअल कैमरा सेटअप है.सैमसंग कंपनी ने डुअल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया Samsung Galaxy J7+ये हैं Xiaomi के पिछले तीन के सबसे ज्यादा धमाल मचने वाले ‘स्मार्टफोन्स’, देखें तस्वीरें

एलुमिनियम बॉडी वाले Galaxy J7+ में 5.5-इंच फुल HD सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. फिलहाल प्रोसेसर का नाम साफ नहीं किया गया है लेकिन 2.4GHz की स्पीड वाला Mediatek Helio P20 प्रोसेसर दिया जा सकता है. इस स्मार्टफोन में 4GB रैम के साथ 32GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, जिसे कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है.

कैमरे के सेक्शन की बात करें तो इसके रियर में एक f/1.7 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है और दूसरा कैमरा f/1.9 अपर्चर के साथ 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. बैक में दिया गया दूसरा कैमरा बैकग्राउंड ब्लर करने के लिए दिया गया है. सेल्फी लवर्स को फ्रंट में f/1.9 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा.

जहां तक बैटरी की बात है Galaxy J7+ में J7 Pro और J7 (2017) की तुलना में 3,000mAh की बैटरी दी गई है. बाकी दो स्मार्टफोन्स में 3,600mAh की बैटरी दी गई थी. कुछ और फीचर्स की बात करें तो इसके होम बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है साथ ही बिक्सबी होम ऐप में ग्राहकों को इस स्मार्टफोन में मिलेगा. थाईलैंड में इस स्मार्टफोन की कीमत THB 12,900 (लगभग 25,000 रुपये) रखी गई है.

 

You May Also Like

English News