Samsung Galaxy Note 9 पर मिल रहा है 6,000 का कैशबैक, जानें कैसे उठाएं लाभ

Samsung Galaxy Note 9 पर मिल रहा है 6,000 का कैशबैक, जानें कैसे उठाएं लाभ

Samsung Galaxy Note 9 को हाल ही लॉन्च किया गया। इस स्मार्टफोन को भारत में 22 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग सैमसंग के ऑफिशियल स्टोर के अलावा अन्य पार्टनर स्टोर से भी शुरू हो चुकी है। सैमसंग के इस प्रीमियम स्मार्टफोन को यूजर्स अब पेटीएम मॉल से भी बुक कर सकते हैं। इस स्मार्टफोन पर पेटीएम पर 6,000 रुपये का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है। आइए, जानते हैं इस ऑफर का किस तरह से लाभ उठाया जा सकता हैSamsung Galaxy Note 9 पर मिल रहा है 6,000 का कैशबैक, जानें कैसे उठाएं लाभ

पेटीएम मॉल कैशबैक ऑफर का इस तरह उठाएं लाभ

ऑनलाइन ई-कॉमर्स पोर्टल पेटीएम मॉल से इस प्रीमियम स्मार्टफोन को खरीदने पर आप 6,000 रुपये के कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। इस स्मार्टफोन को 67,900 रुपये की शुरुआती कीमत में भारत में लॉन्च किया गया है। पेटीएम मॉल से इस स्मार्टफोन को खरीदने के 12 दिन के बाद यह कैशबैक आपके पेटीएम वॉलेट में 6,000 रुपये का कैशबैक क्रेडिट कर दिया जाएगा। इसके अलावा नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ ही तीन और 6 महीने के इंस्टॉलमेंट पर भी आप इस प्रीमियम स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। आइए, जानते हैं इस स्मार्टफोन के मुख्य फीचर्स के बारे में

Samsung Galaxy Note 9 के फीचर्स

डिस्प्ले- इस प्रीमियम स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.4-inch Quad HD+ Super AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1440 x 2960 पिक्सल है। फोन का अस्पेक्ट रेशियो 18.5:9 है। इसका स्क्रीन-टू-बॉड रेशियो 83.4 फीसद है।

प्रोसेसर- इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें 2.7GHz ऑक्टा-कोर Exynos 9810 प्रोसेसर लगा है। यह फोन ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड ओरियो 8.1 पर काम करता है।

मेमोरी- डिवाइस 6GB/8GB रैम और 128GB/512GB स्टोरेज के दो वेरियंट्स में मौजूद है। इसकी स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 512 GB तक बढ़ाई जा सकती है।

कैमरा- कैमरे की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है, जिसमें 12 मेगापिक्सल का वाइड एंगल प्राइमरी सेंसर लगा है, जिसका अपर्चर f/1.5 है। इसके साथ इसमें 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेकेंडरी सेंसर लगा है, जिसका अपर्चर f/2.4 है। दोनों ही लेंस में ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन फीचर दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगा है, जिसका अपर्चर f/1.7 है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com