सैमसंग ने लॉन्च किया सस्ता स्मार्टफ़ोन, जानिए क्या है कीमत

Samsung ने सस्ते Galaxy A03s स्मार्टफोन को आज भारत में लॉन्च कर दिया है। Galaxy A सीरीज के इस फोन में एक 6.5 इंच की बड़ी Infinity-V डिस्प्ले दी गई है। साथ ही फोटोग्राफी के लिए 13MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा दमदार परफॉर्मेंस के लिए फोन में ऑक्टा-कोर MediaTek P35 प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है। सिक्योरिटी फीचर्स के तौर पर फोन में साइड फिंगरप्रिंट सेंसर का सपोर्ट दिया गया है।

स्पेसिफिकेशन्स

Galaxy A03s स्मार्टफोन में 6.5 इंच की HD+ Infinity-V डिस्प्ले दी गई है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। फोन एडवांस्ड Octa-Core MediaTek Helio P35 प्रोसेसर के साथ आता है। फोन एंड्राइड 11 बेस्ड One UI 3.1 पर काम करता है। फोन में एक साइड फिंगरप्रिंट सेंसर का सपोर्ट दिया गया है। Galaxy A03s स्मार्टफोन एक स्लीक बॉडी डिजाइन और कंफर्टेबल ग्रिप के साथ आता है।

कैमरा 

Galaxy A03s स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 13MP का है। इसके अलावा 2MP मैक्रो लेंस का सपोर्ट दिया गया है। साथ ही एक 2MP का डेप्थ कैमरा सेंसर दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन लाइव फोकस और कई अन्य फिल्टर्स के साथ आएगा।पावर बैकअप के लिए फोन में 5000mAh बैटरी का सपोर्ट दिया गया है। Galaxy A03s में प्रीमियम सर्विस जैसे Samsung हेल्थ, Samsung मेंबर्स और Smart Switch का शानदार एक्सपीरिएंस मिलेगा।

कीमत और ऑफर्स 

Samsung Galaxy A03s स्मार्टफोन को दो स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। फोन का 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट 11,499 रुपये में आएगा। जबकि 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,499 रुपये है। Galaxy A03s स्मार्टफोन को ICICI डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर ग्राहकों को 1,000 रुपये का कैशबैक ऑफर दिया जाएगा। Galaxy A03s स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, ब्लू और व्हाइट में आएगा। फोन सभी रिटेल स्टोर्स, Samsung.com और लीडिंग ऑनलाइन स्टोर से खरीदा जा सकेगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com