SBI ने अपने ग्राहकों को लिए लॉच किया धमाकेदार ऐप, जानिए फीचर्स!

नई दिल्ली: केन्द्र सरकार की डिजिटल इंडिया की मुहिम को देखते हुए भारतीय स्टेट ने अपने ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए एक ऐप लॉच किया है। इस ऐप को रोजमर्रा की 60 अलग-अलग सर्विस से जोड़ा गया है। अब घर बैठे हुए ग्राहक इस ऐप की मदद से कई सुविधा का मजा उठा सकते हैं।


भारतीय स्टेट बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए नई ऐप योनो यानि यू ओनली नीड वन लॉन्च की है। इस ऐप के जरिए रोजमर्रा की जिंदगी के लिए 60 जरूरी सर्विस एक ही जगह पर इस्तेमाल कर पाएंगे। इसका मतलब साफ है कि अब आप एसबीआई की नई ऐप ले उबर, ओला की बुकिंग कर सकते है। साथ ही जबॉन्ग मैक्स फैशन मिंत्रा पर शॉपिंग भी कर सकते हैं।

14 अलग-अलग कैटेगरी में आपके लिए किताबें, कैब बुक करना, मनोरंजन, खाना-पीना, ट्रैवल और मेडिकल सेवाएं शामिल होंगी। इसके लिए बैंक ने 60 ई-कॉमर्स कंपनियों के साथ करार किया है।

इसमें अमेजॉन, उबर, मिंत्रा, शॉपर स्टॉप, थॉमस कुक यात्रा इत्यादि कंपनियां शामिल हैं। आईओएस और एंड्रॉएड यूजर्स इस ऐप योनो को डाउनलोड कर सकते हैं। एसबीआई की नई ऐप योनो पर फैशन, कैब एंड कार रेंटल, ऑटोमोबाइल, डील्स, इलेक्ट्रॉनिक,फूड्स एंड इंटरटेनमेंट, गिफ्टिंग, ग्रॉसरी, जनरल स्टोर्स, हेल्थ एंड पर्सनल केयर, होम एंड फर्निशिंग, होस्पिटेलिटी एंड हॉलीडेज, ज्वैलर्स और कई अन्य सेवाएं एक ही ऐप पर मिलेंगी। बैंक के चेयरमैन रजनीश कुमार का कहना है कि डिजिटिल इंडिया की मुहीम मे योनो एप की नई ऐप बड़ा कदम है।

You May Also Like

English News