SC बार काउंसिल ने कहा- घरेलू मामला था जजों का विवाद…

सुप्रीम कोर्ट की बार काउंसिल की ओर से आए बयान में कहा गया है कि जजों की ओर से छिड़ा विवाद सुलझ गया है। बार काउंसिल के चेयरमैन मनन मिश्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि जजों के बीच अब कोई विवाद नहीं है। मनन मिश्रा ने कहा कि विवाद सुलझ चुका है, क्योंकि शीर्ष अदालत में सभी कोर्ट रूम में काम पहले की तरह हो रहा है।SC बार काउंसिल ने कहा- घरेलू मामला था जजों का विवाद...गिरिराज सिंह ने कहा- कांग्रेस का हग डिप्लोमेसी वीडियो उनका मानसिक दिवालियापन दिखाता है

मनन मिश्रान ने कहा बाहर वाले जैसे राजनीतिक पार्टियों ने मामले का फायदा उठाने की कोशिश की थी, लेकिन ऐसा होने नहीं दिया। दरअसल, लोकतंत्र को खतरे में बताने वाले सुप्रीम कोर्ट के चारों जज वापस अपने काम पर लौट आए हैं। सुप्रीम कोर्ट जजों के बीच पनपा विवाद अब खत्म होता नजर आ रहा है।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रविवार को बार काउंसिल ऑफ इंडिया की जजों से मुलाकात के बाद आज अटॉर्नी जनरल ने भी विवाद खत्म होने का दावा किया। वहीं काम पर वापस लौटे चारों जज समेत बाकियों के साथ चीफ जस्टिस ने चाय पर चर्चा की।

चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा ने रविवार को ही सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन (एससीबीए) और बार काउंसिल ऑफ इंडिया (बीसीआई) के  प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की थी। साथ ही उन्होंने भरोसा दिया था कि जल्द सब कुछ ठीक हो जाएगा। ऐसे में अब अटॉर्नी जनरल वेणुगोपाल ने कहा है कि जजों के बीच जो विवाद था, वो खत्म हो चुका है। उन्होंने कहा कि पूरा मामला सुलझ गया है और अब सबकुछ ठीक है।

You May Also Like

English News