SC में दलील देकर बुरे फंसे सिब्बल, सुन्नी बोर्ड ने भी दिया बड़ा बयान…

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने एक बार फिर राहुल गांधी और कांग्रेस को राम जन्मभूमि के मुद्दे पर जमकर घेरा है। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि मैं राहुल गांधी और सोनिया गांधी से ये कहना चाहता हूं कि वो राम जन्मभूमि के मुद्दे पर पार्टी का रुख स्पष्ट करें।SC में दलील देकर बुरे फंसे सिब्बल, सुन्नी बोर्ड ने भी दिया बड़ा बयान...
वो ये बताएं कि इस मामले की जल्द से जल्द सुनवाई होनी चाहिए या नहीं। रविशंकर प्रसाद ने ये भी कहा कि एक कपिल सिब्बल से मैं किसी भी मामले में बहस को तैयार हूं, लेकिन वो ये बिल्कुल भी न भूलें कि वो पहले कानून मंत्री रह चुके हैं। 2019 के चुनाव से पहले सुनवाई नहीं हो ऐसा कहने का उनका क्या मकसद था?

रविशंकर प्रसाद के बाद संबित पात्रा ने भी राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि “बदलते हुए मौसम का बदलता हुआ परवान हूं मैं, गुजरात में जनेऊधारी हिंदू हूं तो यूपी बिहार में मौलाना हूं मैं।”

संबित पात्रा ने ये भी कहा कि सुन्नी वक्फ बोर्ड ने कहा है कि कपिल सिब्बल का मंगलवार को अदालत में दिया गया बयान उनका अपनी नजरिया है और वो एक राजनेता की तरह बात कर रहे थे।

सुन्नी वक्फ बोर्ड ने खुद को किया किनारे

बता दें कि सुन्नी वक्फ बोर्ड ने भी अदालत में अपने वकील कपिल सिब्बल की दलील से खुद को बचाया है। सुन्नी वक्फ बोर्ड के हाजी महबूब का कहना है कि ये सही है कि कपिल सिब्बल हमारे वकील हैं, लेकिन वो एक राजनीतिक दल से भी ताल्लुक रखते हैं। उनका मंगलवार को अदालत में 2019 चुनावों तक अयोध्या राम मंदिर के मुद्दे पर सुनवाई रोकने का तर्क गलत है। हम तो जल्द सुनवाई चाहते हैं।

You May Also Like

English News