Scooters India Limited में कंपनी सचिव पद के लिए की गई अधिसूचना जारी....

Scooters India Limited में कंपनी सचिव पद के लिए की गई अधिसूचना जारी….

स्कूटर्स इंडिया लिमिटेड SIL ने 2017 में नौकरी हेतु आवेदकों से ऑफलाइन मोड में आवेदन प्राप्त करने की अधिसूचना जारी की है. पात्र उम्मीदवार अपना आवेदन स्कूटर्स इंडिया लिमिटेड SIL में 22/09/2017 से पहले जमा कर सकते है. जो कि आवेदन करने की अंतिम तिथि है. अगर आप आवेदन कि लिए इच्छुक है तो आप पात्रता मापदंड,नौकरी विवरण, पदों की संख्या, चयन प्रक्रिया, वेतन, आवेदन शुल्क, आवेदन प्रक्रिया आदि को ध्यानपूर्वक देखकर, पढ़कर ही आवेदन करे. नौकरी से जुड़ी अन्य जानकारी आप नीचे विस्तार से जान सकते है.Scooters India Limited में कंपनी सचिव पद के लिए की गई अधिसूचना जारी....बड़ी खुशखबरी: 10वीं पास के लिए दिल्ली केन्‍टोंमेंट बोर्ड में आवेदन जारी, 35 हजार सैलरी…

रिक्ति का नाम :कंपनी सचिव

शिक्षा की आवश्यकता: CS

कुल रिक्ति भरने के लिए: 01 पद

वेतन सीमा: रुपए 18,300/- प्रति माह

नौकरी करने का स्थान: लखनऊ

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 22/09/2017

चयन प्रक्रिया: चयन या तो लिखित परीक्षा / कार्मिक साक्षात्कार / अन्य मोड के आधार पर स्कूटर्स इंडिया लिमिटेड SIL मानदंड या निर्णय द्वारा किया जाएगा।

इस प्रकार से करे आवेदन:

इच्छुक उम्मीदवार शैक्षिक योग्यता के सभी विवरणों के साथ अपने दस्तावेज प्रस्तुत कर सकते हैं साथ ही समर्थन दस्तावेज (प्रमाणित प्रतियां)।

ईमेल आईडी, संपर्क नंबर और पूरा डाक पता आपके आवेदनों के साथ उल्लेख किया जाना चाहिए। योग्यता मानदंडों के आधार पर साक्षात्कार में भाग लेने के लिए लघु और सूचीबद्ध उम्मीदवारों को ईमेल और फोन के माध्यम से सूचित किया जाएगा और नियुक्ति विशुद्ध रूप से अस्थायी है।

साक्षात्कार में भाग लेने के लिए या चयनित होने पर पोस्ट में शामिल होने के लिए कोई टीए / डीए भुगतान नहीं किया जाएगा।

नौकरी के लिए पता : The Senior Manager (HR&S) Scooters India Limited, Post Box No: 23, Sarojini Nagar, LUCKNOW – 226008 महत्वपूर्ण तिथियाँ: इस जॉब के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि: 22/09/2017

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com