#Section377 ट्विटर पर SC के इस फैसले का कुछ इस अंदाज में मना जश्न, पढ़ें मजेदार Tweets

सुप्रीम कोर्ट ने ऐतिहासिक फैसला देते हुए धारा 377 को खारिज कर दिया है। इसका सीधा मतलब है कि भारत में अब समलैंगिकता अपराध नहीं है। 5 जजों की बेंच ने इस मामले को लेकर फैसला सुनाते हुए कहा कि जो भी जैसा है उसे उसी रूप में स्वीकार किया जाना चाहिए। समलैंगिकता को लेकर फैसला आने से पहले ही सोशल मीडिया पर यह बहस का मुद्दा बना हुआ था। इस फैसले के आने के बाद सोशल मीडिया पर धारा 377 और समलैंगिकता का मुद्दा ट्रेंड करने लगा है। इस फैसले को लेकर ट्विटर पर कई बड़ी हस्तियों समेत अन्य लोगों ने अपने विचार साझा किए हैं। यहां हम आपको इस मामले पर किए गए कुछ मजेदार ट्विट्स की जानकारी दे रहे हैं।#Section377 ट्विटर पर SC के इस फैसले का कुछ इस अंदाज में मना जश्न, पढ़ें मजेदार Tweets

. लेखन चेतन भगत ने भी इस फैसले के समर्थन में ट्वीट किया है। उन्होंने कहा है कि भारत एक ऐसा देश है जहां हर 100 किलोमीटर पर सभ्यता बदलती है। विविधता को स्वीकार करना हर भारतीय का धर्म होना चाहिए। यह फैसला इसी दिशा में उठाया गया एक अहम कदम है।

. यह ट्विट East India Comedy की तरफ से किया गया है। इसमें फैसले को ऐतिहासिक बताते हुए भारत को बधाई दी गई है। इसमें एक फोटो भी दिखाई है जिसमें धारा 377 को सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद #Lovewins का हैशटैग दिया गया है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com