Security: अब एक्ट्रेस दीपिका के परिवार वालों की सुरक्षा बढ़ाई गयी, जानिए क्यों?

बेंगलुरु: रिलीज होने से पहले ही चर्चा का विषय बनी फिल्म पद्मावती में रानी पद्मावती अदाकार दीपिका पादुकोण की सुरक्षा को लेकर पुलिस ने ठोस कदम उठाये हैं।

राजपूत व कुछ हिंदू संगठनों के निशाने पर आईं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के माता-पिता के बेंगलुरु स्थित घर के बाहर पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है। जे.सी नगर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर गिरीश नाइक ने बताया कि जे.सी नगर उत्तरी उपनगर में दीपिका के माता-पिता के घर के बाहर दो पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

दीपिका भले ही मुंबई में रहती हैं लेकिन मूल रूप से वह बेंगलुरु की रहने वाली हैं। बेंगलुरु में उनके पिता दिग्गज बैंडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण, मां उज्जवला, छोटी बहन अनीशा और दादी अहिल्या रहती हैं। हरियाणा भारतीय जनता पार्टी भाजपा के नेता कुंवर सूरजपाल सिंह अम्मू ने फिल्म के निर्देशक संजय लीला बंसाली और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का सिर काटने वाले को 10 करोड रुपये इनाम देने का ऐलान किया है।

अम्मू ने कहा कि हम कानून को अपने हाथों में नहीं लेना चाहते हैंए लेकिन हम राजपूत राजाओं और रानियों की छवि धूमिल करने वाले किसी शख्स को माफ नहीं करेंगे। ज्ञात हो कि अम्मू हरियाणा में भाजपा के मुख्य मीडिया समन्वयक भी हैं। अम्मू के सिर काटने वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि राज्य सरकार बेंगलुरु में दीपिका और उनके परिवार को सुरक्षा मुहैया कराएगी।

You May Also Like

English News