Sex Racket: भोलीभाली लड़कियों से सैक्स रैकेट के धंधे में ढकेलने वाली महिला गिरफ्तार!

लखनऊ पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी जनपद की रहने वाली एक युवती को नौकरी दिलाने के नाम पर देह व्यापार के धंधे में ढकेल के मामले में लखनऊ के जानकीपुरम पुलिस ने एक और महिला को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस ने तीन जनवरी को चार लोगों को गिरफ्तार किया था,जिसमें दो महिलाएं भी शामिल थीं। अब भी इस मामले में कुछ आरोपी फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश में लगी है।


वाराणसी जनपद में रहने वाली एक युवती अपने परिवार के साथ रहती है। उसकी मां की तबियत खराब होने के चलते घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। युवती नौकरी की तलाश में लगी थी। इस बीच युवती का पीजीआई के वृंदावन कालोनी निवासी तौहीद से कहीं से फोन पर सम्पर्क हो गया।

तौहीद ने युवती को लखनऊ बुलाया और नौकरी दिलाने की बात कही। नौकरी पाने की चाह में युवती बिना कुछ सोचे-समझे ही लखनऊ आ गयी। आरोपी तौहीद युवती को स्टेशन से अपने घर लेकर गया। इसके बाद युवती के साथ जो हुआ, शायद उसने सोचा भी नहीं था। युवती को नौकरी तो नहीं मिली, पर आरोपी तौहीद और उसकी पत्नी सोनी नेे उसे देह-व्यापार के घिनौने धंधे में ढकेल दिया। युवती ने जब इस बात का विरोध किया तो आरोपी तौहीद, उसकी पत्नी सोनी, साथी सुरजीत और सुरजीत की पत्नी सुमन ने उसको बंधक बनाकर पिटाई की।

पीडि़त युवती ने बताया कि बीती रात आरोपियों ने उसको जानकीपुरम सेक्टर-6 स्थित शोभा नाम की एक महिला के घर पर भेजा था। वहां पर शोभा के साथ मनीशंकर और उसके अन्य साथी भी मौजूद थे। वह लोग युवती को किसी ग्राहक के पास भेजने की तैयारी में लगे थे। इस बीच युवती ने अपनी तबियत खराब होने का बहाना किया तो उसके साथ फिर वहां पर मारपीट की गयी। किसी तरह रात कटी और भोर होते ही युवती शोभा के घर से भाग निकली।

युवती ने माॢनंग वॉक पर निकले एक व्यक्ति से पूरी बात बताते हुए मदद मांगी। उस व्यक्ति ने पीडि़त युवती को किसी तरह जानकीपुरम थाने पहुंचाया। थाने पहुंचकर युवती ने सारी बात पुलिस को बतायी। युवती की बात सुन पुलिस के कान खड़े हो गये। इसके बाद पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली थी। युवती की शिकायत के बाद जानकीपुरम पुलिस ने शोभा के घर पर दबिश दी पर वहां कोई नहीं मिला।

इसके बाद जानकीपुरम पुलिस ने सर्विलांस और युवती की मदद से आरोपी तौहीद, उसकी पत्नी सोनी, सुरजीत, उसकी पत्नी सुमन को गिरफ्तार कर लिया था।

पुलिस ने आरोपियों के पास से एक सेन्ट्रो कार भी बरामद की थी। इस मामले में बीती रात जानकीपुरम पुलिस ने नामजद आरोपी शोभा उर्फ सोमवती निवासी जानकीपुरम सेक्टर 6 को भवानी बाजार के पास से गिरफ्तार किया। पुलिस का दावा है कि शोभा भी इस गैंग की लीडर है। इस मामले में मनीशंकर नाम के एक व्यक्ति सहित अन्य अज्ञात लोगों के नाम भी सामने आये हैं। फिलहाल पुलिस उनके बारे में पता लगा रही है।

You May Also Like

English News