Sex Racket:इस एक्ट्रेस को पुलिस ने किया गिरफ्तार, वजह जानकर अपभी हो जाइयेंगा दंग!

चेन्नई: तमिल फिल्मों में नजर आ चुकीं टीवी इंडस्ट्री की फेमस पर्सनैलिटी संगीता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। खबरों की मानें तो उन पर चैन्नई के एक रिजॉर्ट से सेक्स रैकेट चलाने का गंभीर आरोप है।


इसके साथ ही बताया जाता है कि पुलिस को मिली जानकारी के आधार पर उस रिजॉर्ट पर छापा मारने के बाद तीन युवा ऐक्ट्रेसेस को रिहा भी कराया गया। ऐसे कहा जा रहा है कि इस मामले में अभी और भी तमिल इंडस्ट्री से जुड़ी बड़ी ऐक्ट्रेसेस के नाम सामने आ सकते हैं।

इस छापेमारी के दौरान संगीता के साथ एक अन्य शख्स सुरेश को भी गिरफ्तार किया गया है। यहां बता दें कि संगीता ने फिल्मों के अलावा कई टीवी शोज में भी काम किया है। मगर उन्हें तमिल टीवी शो वाणी रानी में निभाए अहम रोल से ही खासी पहचान मिली है। यह शो तमिल इंडस्ट्री में अपनी लीड ऐक्ट्रेस फेमस राधिका सरत कुमार के डबल रोल की वजह से खासा पॉप्युलर है।

लगभग इसी तरह के हिंदी टीवी शो में तन्वी आजमी लीड रोल प्ले करती देखी जा सकती हैं। यहां बता दें कि संगीता बालन ने तमिल फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत साल 1996 में फिल्म करुप्पा रोजा से की थी।

इसके अलावा उन्होंने कई हिट फिल्मों में भी छोटेमोटे रोल निभाए हैं। ऐसे उन्हें फिल्मों से ज्यादा टीवी शोज के जरिए खासी शोहरत हासिल हुई। मगर वाणी रानी से उन्हें खासी पहचान मिल पाई। इसमें उनके साथ राधिका, वेनू अरविंद और बबलू पृथ्वीराज जैसे बेहतरीन कलाकारों ने ऐक्टिंग की है।

You May Also Like

English News