Sex Survey: सेक्स लाइफ को लेकर शाकाहारी और मांसाहारी के बीच हुआ सर्वे,जानिए नतीजे!

ब्रिटेन: खान-पान को लेकर अक्सर तरह-तरह की चर्चा लोगों के बीच होती रहती है। कुछ लोग शाकाहारी भोजन पसंद करते है, तो कुछ मांसाहारी। इन सब के बीच खाने की पसंद को लेकर कई तरह की तुलना होती है। इन्हें अकसर अलग.अलग पैरामीटर्स पर कंपेयर किया जाता है। अब एक और तुलना सामने आयी है जिसमें सेक्स की फ्रीक्वेंसी को लेकर शाकाहारी और मांसाहारी लोगों के बीच तुलना की गई।


एक मीट कंपनी ने एक सर्वे करवाया जिसमें यह जानने की कोशिश की गई कि मांसाहारी और शाकाहारी लोग कितनी बार सेक्स करते हैं और इस सर्वे के नतीजे चौंकाने वाले हैं।

इस सर्वे के नतीजे बताते हैं कि दिन में एक बार मांस खाने वाले 42 प्रतिशत लोग सप्ताह में कम से कम एक बार सेक्स करते हैं जबकि शाकाहारी लोग और ऐसे लोग जो 15 दिन में एक बार मांस खाते हैंए उनमें से सिर्फ 16 प्रतिशत लोग ही ऐसे हैं जो सप्ताह में एक बार सेक्स करते हैं। यह सर्वे यूके में हुआ था और इसमें ब्रिटेन के 2 हजार लोगों को शामिल किया गया था।

हालांकि यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि यह सर्वे एक मीट कंपनी की ओर से करवाया गया था जो मांसाहार बेचने का काम करती है। अलग-अलग देशों में इसके आंकड़े अलग-अलग थे।

सबसे ज्यादा 49 प्रतिशत कामुक मांसाहारी वेल्श में पाए गए जबकि इंग्लैंड में 46 प्रतिशत और स्कॉटलैंड में 40 प्रतिशत। इस सर्वे से जो एक इंट्रेस्टिंग बात सामने आयी वह यह थी कि किसी रोमांटिक नाइट से पहले सर्व की गई सबसे फेमस डिश थी स्टीक यानी मांस का टिक्का। दूसरे नंबर पर थी फ्राई रम्प, तीसरे पर रोस्टेड डिनर और स्पेगेटी बोलोग्नीज।
सभार-एनबीटी

You May Also Like

English News