Shameful: दारोगा ने चौकी में सिपाही को मारी गोली, मौके पर ही मौत, मची हड़कम्प!

फेतहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जनपद में शनिवार की देर रात एक घटना ने पुलिस विभाग का शर्मसार कर दिया। फतेहपुर के विजयीपुर चौकी के इंचार्ज दारोगा लक्ष्मीकांत सिंह सेंगर ने अपनी ही चौकी पर तैनात सिपाही दुर्गेश कुमार की गोली माकर हत्या कर दी। यह घटना किस वजह से हुई फिलहाल इस बात का पता नहीं चल सका। आरोपी चौकी इंचार्ज को गिरफ्तार कर लिया गया है।


फेतहपुर जपनद के किशनपुर थाने की विजयीपुर चौकी में दारोगा लक्ष्मीकांत सिंह सेंगर चौकी इंचार्ज के पद पर तैनात हं। चौकी में दुर्गेश कुमार तिवारी हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात थे। बताया जा रहा है कि देर रात किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गयी।

इस पर विवाद इनता बढ़ गया कि चौकी इंचार्ज ने सर्विस रिवाल्वर से हेड कांस्टेबल को गोली मार दी। सिपाही को गोली लगते ही चौकी में अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस के आलाधिकारी भी पहुंच गये। इसके बाद घायल सिपाही को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

इस मामले में फिलहाल आरोपी दारोगा लक्ष्मीकांत सिंह सेंगर को गिरफ्तार कर लिया गया। अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि दारोगा ने सिपाही की हत्या किन कारणों के चलते की? इस बारे में डीआईजी कानून-व्यवस्था प्रवीण कुमार ने बताया कि रात में चौकी पर कोई शराबी व्यक्ति आया था। सिपाही उसके साथ गाली-गलौज करने लगा। इस पर दारोगा ने सिपाही को मना किया, बस इसी बात को लेकर दारोगा और सिपाही के बीच विवाद हो गया और घटना घटी।

You May Also Like

English News