SHAREit ने दुनिया भर में छुआ 1.2 अरब यूजर्स का आंकड़ा

कुछ समय पहले बड़े फाइल्स को चुटकी में ट्रांसफर करना बहुत मुश्किल काम हुआ करता था. लेकिन जब से SHAREit ने दस्तक दिया ये काम बेहद आसानी से होने लगा. देखते ही देखते इसकी लोकप्रियता काफी बढ़ती ही चली गई. अब इस पॉपुलर फाइल शेयरिंग ऐप ने दुनिया भर में 1.2 अरब यूजर्स का आंकड़ा छू लिया है.

आईएएनएस की खबर के मुताबिक, कंपनी ने बुधवार को एक बयान में कहा कि साल 2014 में 10 करोड़ डाउनलोड्स से शुरुआत करने वाली शेयरइट ने दुनिया भर में ढाई साल में 1.2 अरब यूजर्स का आंकड़ा छू लिया है.

शेयरइट इंडिया के प्रबंध निदेशक जेसोन वांग ने कहा, ‘शेयरइट सभी एज ग्रुप में काफी पॉपुलर ऐप है और उभरते बाजारों में ये सबसे मूल्यवान सामाजिक सामग्री-एकीकृत वितरण मंच बन गया है. इसका म्यूजिक, वीडियो, पिक्चर , ऐप्लिकेशन के क्षेत्र में भी महत्वपूर्ण प्रभाव है.’

वांग ने कहा, ‘शेयरइट तेजी से विकास करते हुए यूजर्स के लिए एक ऐसा महत्वपूर्ण जरिया बन गया है, जिसके माध्यम से वे फाइलें, म्यूजिक और वीडियो भेज सकते हैं.’ दुनिया भर में शेयरइट के 1.2 अरब यूजर्स हैं, जिनमें से 30 फीसदी भारत के हैं और देश में अब तक 30 करोड़ डाउनलोड किए जा चुके हैं.

You May Also Like

English News