बिकिनी में दिखीं सैफ अली खान की ‘बेटी’..वायरल हो गई तस्वीर

हाल ही में अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को लेकर कई तरह की चर्चाएं सामने आई हैं। बीते दिनों खबर थी कि वे करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के सेकेंड सीक्वल में दिखेंगी। इस फिल्म के लिए सारा को बिकिनी पहनने के लिए कहा गया था लेकिन मां अमृता सिंह ने साफ मना कर दिया था। इसके बाद फिल्म में सारा की बजाए दिशा पटानी को लेने की खबरें आईं।हाल ही में चर्चा है कि सारा सलमान के बहनोई के साथ डेब्यू करेंगी। इन्हीं सबके बीच सारा ने एक बार फिर धमाका कर दिया है। सारा अपनी मां के मना करने के बाद भी बिकिनी में दिखाई दी हैं। बिकिनी में सारा की एक तस्वीर ने खूब बवाल मचाया है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

वहीं ये तस्वीर सारा ने खुद शेयर नहीं की थी। बल्कि एक टीवी प्रोड्यूसर के एकाउंट से शेयर की गई थी। हालांकि बाद में इस प्रोड्यूसर ने सारा की ये बिकिनी पिक्चर अपने एकाउंट से डिलीट कर दी लेकिन तब तक ये तस्वीर वायरल हो चुकी थी। आगे देखें सारा की ये तस्वीर और जानें किसने कर दी तस्वीर अपलोड करने की गलती।

इस प्रोड्यूसर ने शेयर किया वीडियो ‘प्यार तूने क्या किया’ (2016) और ‘गुमराह : एंड ऑफ इनोसेंस’ (2012) जैसे शो के टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर एक फोटोज का एक कोलाज शेयर किया था।

बाद में डिलीट कर दी तस्वीर कोलार्ज की एक फोटो में सैफ अली खान की बेटी सारा उनके साथ नजर आ रही थीं। जिसे बाद में उन्होंने डिलीट कर दिया।

मां ने बिकिनी के लिए किया था मना खबरें थीं कि सारा करन जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ से डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म में उनका एक बिकिनी सीन रखा गया था। ये खबर सुनते ही सारा की मां अमृता भड़क गई थीं। उन्होंने सारा को बिकिनी पहनने से साफ मना कर दिया था।

सलमान के होम प्रोडक्शन की फिल्म दरअसल सलमान अपने होम प्रोडक्शन में बन रही नेक्स्ट फिल्म में बहनोई आयुष शर्मा को कास्ट करने वाले हैं। आयुष की इस फिल्म की को-एक्ट्रेस के लिए सारा का नाम आगे आ रहा है।

You May Also Like

English News