SHOCKING: अक्षय कुमार के शो से क्यों वापसी नहीं कर रहे है सुनील ग्रोवर

कुछ दिनों पहले ही सुनने में आया था की कॉमेडियन सुनील ग्रोवर जल्द ही अक्षय कुमार के शो द लाफ्टर चैंलेज से छोटे परदे पर वापसी करने वाले है. और साथ ही कपिल शर्मा भी थोड़े समय के ब्रेक के बाद सीजन-2 से धमाकेदार वापसी करते हुए दिखेंगे.SHOCKING: अक्षय कुमार के शो से क्यों वापसी नहीं कर रहे है सुनील ग्रोवर….तो इस वजह से ऋतिक रोशन ने रिजेक्ट की ‘सुपर 30’ की स्क्रिप्ट

लेकिन अब सोशल मीडिया पर सुनील ने बहुत ही बड़ा खुलासा किया है. यह खुलासा अक्षय कुमार के शो को लेकर किया गया है. सुनील ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस से बातचीत करने के दौरान यह साफ कह दिया कि फ़िलहाल ऐसा कुछ नहीं है, वह अक्षय कुमार के शो से कमबैक नहीं कर रहे है.

वैसे एक बात तो साफ़ हो गयी है कि कपिल और सुनील के बीच अब सारे विवाद लगभग ख़त्म हो चुके है. लेकिन बावजूद इसके सुनील ने अब तक दोबारा कपिल के शो में लौटने के लिए हाँ नहीं किया है. अब तक सुनील शो में लौटने का फैसला नहीं ले पाए है. इस शो को अक्षय कुमार जज करने वाले हैं. वैसे सुनने में आया था कि सुनील ने अब अपनी फीस भी बड़ा ली है. सुनील ग्रोवर हर एपिसोड के लगभग 20 लाख रूपए चार्ज करते हैं वही उनके लाइव शो की कीमत तकरीबन 25 से 30 लाख के बीच है.

You May Also Like

English News