Shocking: जानिए यूएस एयरपोर्ट पर पाकिस्तानी पीएम के साथ कुछ ऐसा हुआ…..!

पाकिस्तान: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी को यूएस एयरपोर्ट पर नियमित सुरक्षा जांच से होकर गुजरना पड़ा। अब्बासी के इस अपमान पर पाकिस्तान मीडिया में खूब बहस हुई।


रिपोर्टस के मुताबित ट्रंप प्रशासन पाकिस्तान सरकार पर नए प्रतिबंध लगा सकती है और कुछ लोगों का वीजा बैन कर सकती है। आपको बता दें कि सोमवार को पाकिस्तान की 7 कंपनियों पर वाशिंगटन ने बैन लगाया हैए कंपनियों पर आरोप है कि इनका न्यूक्लियर ट्रेड से जुड़ाव है।

वहीं पिछले दो दिन से पाकिस्तानी टीवी चैनलों पर एक वीडियो प्रसारित हो रहा है जिसमे अब्बासी यूएस एयरपोर्ट पर नियमित जांच से गुजरते दिखाई दे रहे हैं।

अब्बासी पिछले हफ्ते यूएस की निजी यात्रा पर थे लेकिन इस दौरान उन्होंने उपराष्ट्रपति माइक पेंस से भी मुलाकात की जहां आतंकवाद के मुद्दे पर चर्चा हुई। वहीं अब्बासी के साथ एयरपोर्ट पर हुई सुरक्षा जांच पर पाकिस्तानी मीडिया भड़का हुआ नजर आया। पाकिस्तान के एक एंकर ने कहा कि अब्बासी को यह कहते हुए शर्म आनी चाहिए कि वह यूएस की निजी यात्रा पर थे। वह प्रधानमंत्री हैं और 22 करोड़ लोगों का प्रतिनिधित्व करते हैंए उनके पास डिप्लोमेटिक पासपोर्ट है।
सभार-अमर उजाला

You May Also Like

English News